AAj Tak Ki khabar

बड़े मगरमच्छ ने छोटे मगरमच्छ को जबड़े में दबाया और लगा ज़मीन पर पटकने, आगे जो किया, देखकर हिल जाएंगे आप

एक मगरमच्छ को दूसरे मगरमच्छ को निगलने की कोशिश करते हुए दिखाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर प्रतिक्रियाओं की झड़ी लग गई है. वन्यजीव उत्साही माइक होल्स्टन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए इसे कैप्शन दिया, “बड़ा मगरमच्छ छोटे मगरमच्छ को खा रहा है.”

फुटेज में एक मगरमच्छ को दलदली भूमि में घूमते कैद किया गया है, जो दूसरे मगरमच्छ को अपने जबड़ों में पकड़ रहा है और उसे जबरदस्ती जमीन पर पटक रहा है.

देखें Video:

https://www.instagram.com/reel/C4ejpK8RjX_/?utm_source=ig_embed&ig_rid=af4838d2-360c-4b83-898e-5a97a6baae43

अपलोड होने के बाद से अबतक वीडियो को 2.9 मिलियन से अधिक बार देखा गया, जिससे इंस्टाग्राम यूजर्स की ओर से विभिन्न प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं.

एक यूजर पर सवाल उठाते हुए पूछा, “वे अपना खुद का क्यों खाते हैं?” एक अन्य ने अनुमान लगाया कि आक्रामक व्यवहार प्रदर्शन के लिए था, वह जानता था कि उसे रिकॉर्ड किया जा रहा था.” तीसरे यूजर ने इस दृश्य की तुलना काल्पनिक चरित्र डॉ. हैनिबल लेक्टर से करते हुए कमेंट किया, “हैनिबल एलेक्टरगेटर.”

बड़े मगरमच्छ ने छोटे मगरमच्छ को जबड़े में दबाया और लगा ज़मीन पर पटकने, आगे जो किया, देखकर हिल जाएंगे आप

फ्लोरिडा मछली और वन्यजीव संरक्षण आयोग का कहना है कि मगरमच्छ अवसरवादी भक्षक हैं, जो कीड़ों से लेकर छोटे स्तनधारियों तक विभिन्न शिकार खाते हैं. इसमें नरभक्षण के उदाहरण भी शामिल हैं.

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button