Automobile

बेमिसाल फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी सनसनी TATA Safari की रापचिक लुक वाली कार

इंडियन मार्केट में Tata Motors ने अपनी नई अपडेटेड टाटा हैरियर और सफारी suv  को मार्केट में लॉन्च कर दिया। अब ये दोनों ही suv कारें नये लुक और नये इंटीरियर के साथ बहुत से अपडेटेड फीचर्स भी मिलेंगे।




Tata Safari Facelift color option

Tata Safari कार के 10 वेरिएंट में उपलब्ध कार जिसमें – स्मार्ट (O), प्योर (O), एडवेंचर, एडवेंचर+, एडवेंचर+ डार्क, एक्म्प्लिश्ड, एक्म्प्लिश्ड डार्क, एक्म्प्लिश्ड+ डार्क, एडवेंचर+ A और एक्म्प्लिश्ड+ मौजूद है। जो कलर ऑप्शन की बात करें तो 7 आप्सन भी मिलेंगे।  जिसमें – कॉस्मिक गोल्ड, गैलेक्टिक सैफायर, लूनर स्लेट, ओबेरॉन ब्लैक, स्टारडस्ट ऐश, स्टेलर फ्रॉस्ट और सुपरनोवा कॉपर भी उपस्थित रहेंगे।

Google Chrome के हर मंथ चुकाने होंगे इतने पैसे इन यूजर्स के लिए आया फीचर्स

Tata Safari Facelift exterior

Tata Safari कार के एक्सटीरियर की बात करें तो आपको सफारी में नए लुक के फ्रंट और रियर बंपर, कनेक्टेड डीआरएल सेटअप, स्प्लिट एलईडी हेडलैंप, नई पैरामीट्रिक ग्रिल और कनेक्टिंग लाइट बार के साथ एलईडी टेललैंप भी दिए जायेगे। जिसमे suv एयरो इंसर्ट के साथ 19 इंच के डुअल-टोन अलॉय व्हील पर चलेगी।

Tata Safari Facelift Features

Tata Safari कार के तगड़े फीचर्स के मामले में अब ये suv बड़े 12.3-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, इल्युमिनेटेड टाटा लोगो के साथ चार-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, नेविगेशन सिस्टम के साथ ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसी सुविधाओं भी प्राप्त कराई जाएगी। जो  वायरलेस चार्जर, एंबियंट मूड लाइटिंग, नए गियर लीवर के साथ रिवाइज़्ड सेंटर कंसोल, डिस्प्ले के साथ टेरेन रिस्पॉन्स सिस्टम, वेंटीलेटेड और पावर्ड फ्रंट सीटें, रियर-डोर सन शेड्स, 360-डिग्री सराउंड कैमरा, एडीएएस सुइट, पावर्ड टेलगेट, और एक पैनोरमिक सनरूफ भी मिलेंगे।

ठेकेदारों की पहली पसंद बनकर launch हुई Mahindra की XUV200 वाली ब्रांडेड कार

Tata Safari Facelift engine

Tata Safari कार 2.0-लीटर क्रियोटेक डीजल इंजन से लैस भी मिलेगी। जो 6-स्पीड मैनुअल और एक ऑटोमेटिक टॉर्क कनवर्टर यूनिट के साथ जुड़ी रहेगी। ये कार के इंजन 168bhp की पॉवर और 350Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होंगे।Tata Safari Facelift के ऑटोमेटिक वेरिएंट्स साथ अब पैडल शिफ्टर्स और ई-शिफ्टर तकनीक भी कनेक्ट की जाएगी।

Tata Safari Facelif price

  • स्मार्ट एमटी -16.19 लाख रुपये।
  • प्योर एमटी – 17.69 लाख रुपये।
  • प्योर+एमटी (सनरूफ ऑप्शनल) -19.39 लाख रुपये।
  • एडवेंचर – 20.99 लाख रुपये।
  • एडवेंचर+ (एडीएएस ऑप्शनल) – 22.49 लाख रुपये।
  • एक्म्प्लिश्ड – 23.99 लाख रुपये।
  • एक्म्प्लिश्ड+ – 25.49 लाख रुपये।
  • प्योर+, एडवेंचर+, एक्म्प्लिश्ड, एक्म्प्लिश्ड+ एटी –  20.69 लाख रुपये से चालू ।
  • प्योर+, एडवेंचर+, एक्म्प्लिश्ड, एक्म्प्लिश्ड+ एटी डार्क एडिशन – 20.69 लाख रुपये से चालू ।

मात्र 1 लाख के बजट में होंगी launch Nissan Magnite की SUV लक्ज़री कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button