Automobile

Brezza और Fortuner को फेल कर देगी Tata की ये 3 दमदार गाडिया नये वर्ष में लॉन्च होगी Tata की ये 3 दमदार कारे

Brezza और Fortuner को फेल कर देगी Tata की ये 3 दमदार गाडिया नये वर्ष में लॉन्च होगी Tata की ये 3 दमदार कारे

भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में राज करने वाली टाटा कंपनी Tata Motors नए साल में कुछ नया करने का प्लान बना रही है।बताया जा रहा है कि 2024 के अंदर Tata Motors कंपनी अपनी Mid Size SUV) की लॉन्चिंग करने वाली है। कुछ समय पहले ही Tata कंपनी ने अपनी तीन बड़ी गाड़ियों का फेसलिफ्ट वर्जन मार्केट में लॉन्च किया था, जिनके नाम Harrier facelift व  Nexon facelift और  Safari facelift है।




टाटा कंपनी की यह तीनों ही कार मार्केट में Best selling car रह चुकी है।  Tata Safari और Tata Harrier दोनों को ही ग्लोबल और कैप क्रैश टेस्ट में फाइव स्टार रेटिंग मिली हुई है। तो चलिए जानते है 2024 में  Upcoming Launch SUV के बारे में, जिन्हे Tata Motors बहुत जल्द मार्केट में उतारने वाली है।

यह भी पढ़े  दनदनाते फीचर्स और तूफानी इंजन के साथ मार्केट में आ रही TVS Raider 125 की जबरदस्त बाइक,67kmpl के बढ़िया से माइलेज के साथ जाने कीमत

 Tata Harrier Ev टाटा हैरियर ईवी

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया था कि कुछ समय पहले टाटा कंपनी ने टाटा हैरियर का फेसलिफ्ट मॉडल (Tata Harrier Facelift SUV) मार्केट में उतारा था, जिसको लोगों के द्वारा खूब पसंद किया गया। आज भी यह कार मार्केट में तहलका मचा रही है।

टाटा फेसलिफ्ट हैरियर एसयूवी की शुरुआती कीमत 17 लाख रुपए के आसपास है। कंपनी की तरफ से इसे पहली बार ऑटो एक्सपो 2023 के अंदर उतारा गया था।

यह भी पढ़े  शानदार लुक के साथ लाखो दिलो पर राज करने आ रही Tata Sumo स्मार्ट फीचर्स और दमदार इंजन के साथ

 Safari Petro सफारी पेट्रोल

टाटा कंपनी की सबसे धांसू गाड़ी मानी जाती है  Tata Safari जो कि डीज़ल, EV के साथ साथ कंपनी की तरफ से पेट्रोल वर्जन में भी लॉन्च की जा चुकी है।

भारतीय बाजार में टाटा कंपनी की इस गाड़ी का क्रेज लोगों में खूब देखने को मिलता है, जिसके चलते हर महीने टाटा कंपनी हजारों की संख्या में यूनिट्स सेल करती है।

यह भी पढ़े  मार्केट में आ रही TATA की काली Blackbird सोनपरी,धांसू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ VIP वाली फीलिंग भी

 Tata Curvv टाटा कर्व

Tata Curvv का मुकाबला  Hyundai Creta और मारुति सुजुकी की  Grand Vitara से होने वाला है।

कंपनी की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इस गाड़ी को पहली बार इलेक्ट्रिक पावरट्रेन के साथ मार्केट में उतर जाएगा। कंपनी इस गाड़ी को अत्यधिक टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च करने की तैयारी में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *