Automobile

25kmpl माइलेज के साथ Mahindra की अकड़ तोड़ देगी Tata Altroz की शानदार कार

25kmpl माइलेज के साथ Mahindra की अकड़ तोड़ देगी Tata Altroz की शानदार कार।Tata Motors ने हाल ही में अपनी न्यू शानदार कार Tata Altroz को मार्केट में launch किया। जिसमें ADAS (Advanced Driver Assistance Systems) फीचर्स और इंजन भी मिलगे। जिसे बाहुबली इंजन कहा जायेगा। अब ये को मार्केट में Toyota Innova जैसी कारों को चुनौती देने के लिए launch किया जायेगा।




New Tata Altroz फिचर्स

Tata Altroz की शानदार कार के धाकड़ फीचर्स की अगर बात करें तो आपको ये कार में 10.25 इंच का बड़ा Infotainment System,Digital Instrument Cluster, Sunroof, Android Auto और एप्पल कारप्ले जैसे फीचर्स भी मिलगे। साथ ही Wireless charger, air purifier, drive modes, automatic climate control and rear AC vents जैसी सुविधाएं भी दी जाएगी।

Ration Card Yojana List 2024 राशन कार्ड की ग्रामीण लिस्ट हुई जारी चेक करें अपना नाम 

New Tata Altroz माइलेज

Tata Altroz की शानदार कार के टनाटन माइलेज की अगर बात करें तो आपको ये कार में लगभग 25km प्रति लीटर का माइलेज भी दिया जायेगा। जो शानदार इंजन कार को तेज और स्मूथ परफॉर्मेंस देने में जबरदस्त होगा।जिसके मुताबित आपको  ADAS फीचर्स जैसे भी मिलगे।

Post Office की ये सुपरहिट स्किम में 60 हजार जमा करने पर 5 साल में मिलेगा इतना रिटर्न जाने प्रोसेस 

New Tata Altroz कीमत

Tata Altroz की शानदार कार के कीमत की अगर बात करे तो आपको ये कार की कीमत बाजार में लगभग 6.65 लाख बताई जा रही। 25kmpl माइलेज के साथ Mahindra की अकड़ तोड़ देगी Tata Altroz की शानदार कार

5000mAh बैटरी और 50MP सेल्फी कैमरे के साथ launch हुआ 128gb स्टोरेज वाला POCO M6 Pro 5G smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *