मनोरजन

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो में मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की सगाई का सच राज अनदकट ने बताया

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो में मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की सगाई का सच राज अनदकट ने बताया। फेम मुनमुन दत्ता और राज अनदकट की सगाई की चर्चा इस टाइम हर तरफ चल रही है। सुबह से ही ऐसी खबरे सामने आ रही जिससे मुनमुन दत्ता और राज अनदकट ने अपने-अपने परिवारों की मौजूदगी में सगाई कर ली थी।अब ये खबर सोशल मीडिया पर सामने बवाल मचा रही है। इस खबरे में टप्पू यानी की राज अनदकट ने अपनी चुप्पी तोड़ी थी।




राज अनदकट ने बताया सच

दरअसल, आपको बता दे की अब राज अनदकट के इंस्टा पर उनकी टीम की ओर से एक पोस्ट भी शेयर किया था। जिसकी ये खबर के पीछे की सच्चाई बताई जा रही थी। राज अनदकट की टीम ने पोस्ट शेयर करते हुए बताया गया की अब सभी को नमस्कार, मैं स्पष्ट कर दूं कि जो खबरें आप सोशल मीडिया पर सुन रहे हो वह झूठी और बेबुनियाद हैं। ये टीम राज अनदकट।’ अब राज अनदकट के इस पोस्ट से ये तो साफ हो गया कि बबीता जी और टप्पू की सगाई की खबरे महज एक अफवाह बन चुकी है। राज से पहले मुनमुन दत्ता ने भी एक इंटरव्यू के दौरान ये खबर पर अपनी चुप्पी को तोडा था। मुनमुन ने एक इंटरव्यू में बताया कि अब ये खबर में कोई सच्चाई नहीं है। एक्ट्रेस ने गुस्सा जताते हुए बताया की ना ही वो इस पर किसी और से बात करना चाहती हैं और ना ही टेंशन देना चाहती हैं।

BPL Ration Card धारकों को सरकार की ये योजनाओं का मिलेगा लाभ जाने खबरे फटाफट 

पहले भी उड़ चुकी है दोनों के लिंकअप की खबरें

जानकारी के लिए बता दे बता दें की अब पहले भी एक बार राज और मुनमन की नजदीकियों की बहुत सी चर्चे हुए थी। जिसके बाद मुनमुन ने वीडियो के दौरान अपना गुस्सा भी जाहिर किया था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मुनमुन दत्ता ने बबीता जी का किरदार भी निभाया था। जिनके पीछे गोकुलधाम सोसायटी के लोग दीवाने हुआ करते थे। जेठालाल भी बबीता जी पर फिदा होते थे। राज अनादकट, मुनमुन दत्ता से 9 वर्ष छोटे हैं। मुनमुन की उम्र 36 वर्ष की बताई जा रही है। अब ये राज 27 वर्ष के हैं।Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो में मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की सगाई का सच राज अनदकट ने बताया।

RBI ने पहली बार कब और कितने रुपये का छापा था नोट जानिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button