AAj Tak Ki khabarBILASPUR NEWSChhattisgarhTaza Khabar

CG News : आधी रात को शमशान ले गया तांत्रिक, आसमान से नोट बरसने का किया दावा, देखते ही उड़ गए होश…

प्रदेश में इन दोनों तांत्रिकों का ग्रुप तेजी से सक्रिय हो चला है। जहां एक तरफ नेताओं को तंत्र-मंत्र से जीत दिलाने की अफवाहें सामने आ रही थी तो वहीं इस बीच तंत्र-मंत्र से आसमान से पैसे बरसाने का एक मामला बिलासपुर जिले से सामने आया है। यह मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले का बताया जा रहा है। शिकायतकर्ता की माने तो यहां एक तांत्रिक ने पहले अपने तंत्र विद्या की शक्ति से 23000 रुपए की बारिश करवा दी, तो उसके बाद शमशान घाट ले जाकर करोड़ों रुपए के धन वर्षा का दावा किया।

बिलासपुर के बिल्हा थाना क्षेत्र अंतर्गत दगौरी के शमशान घाट में तांत्रिक के द्वारा इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया। यहां बिलासपुर से एक तांत्रिक आया था। जिसने पीड़ित को बताया कि वह तंत्र विद्या से किस तरह पैसों की बरसात कर सकता है। पीड़ित का भरोसा जीतने के लिए तांत्रिक ने पहले उसे शमशान घाट बुलाया और करीब 23000 रुपए की बारिश करवाई। अपनी आंखों के सामने पैसों का ढेर देखकर पीड़ित लालच में आ गया और उसे तांत्रिक पर भरोसा हो गया। इसी भरोसे का फायदा उठाते हुए तांत्रिक ने पीड़ित से लाखों रुपए लिए और वह फरार हो गया।

जानें किस तरह तांत्रिक ने लगाया पीड़ित को चूना

दरअसल बिलासपुर एक तांत्रिक के बारे में पीड़ित को जानकारी कृष्णा कुर्रे नाम के व्यक्ति से हुई थी। जिसमें कृष्णा कुर्रे ने कहा था कि 5 लाख के बदले डेढ़ करोड़ रुपए की बारिश तांत्रिक करवा सकता है। उसकी बात सुनकर पीड़ित झांसे में आ गया और उसके कहे अनुसार दगौरी के शमशान घाट पहुंच गया। भरोसा जीतने के लिए पहले तांत्रिक ने आसमान से पैसों की बारिश का ढोंग किया, जब पीड़ित को तांत्रिक पर भरोसा हो गया तो उसने डेढ़ लाख रुपये तांत्रिक को दे दिए। तांत्रिक ने यह कहा कि वह डेढ़ लाख रुपये सिर्फ जड़ी बूटियां के नाम पर ले रहा है, जब पैसों की बारिश होगी उसमें भी उसे कुछ हिस्से चाहिए।

CG News : आधी रात को शमशान ले गया तांत्रिक, आसमान से नोट बरसने का किया दावा, देखते ही उड़ गए होश..

ठगी के बाद तांत्रिक फरार

जब तांत्रिक ने पैसे ले लिए तो उसने पीड़ित को शमशान घाट पर शक्तिशाधना करने के लिए बैठा दिया। इसके बाद तांत्रिक यह कहकर अपने कुछ साथियों के साथ वहां से चला गया कि यह जगह शक्ति साधना के लिए नहीं है। वह किसी दूसरी जगह से तंत्र करेगा और यहां पैसों की बारिश होगी। मौके पर पीड़ित के साथ कृष्णा कुर्रे मौजूद था। जब तंत्रिका लौट कर वापस नहीं आया तो इन्होंने खुद को ठगा हुआ महसूस किया। जिसके बाद रात 3 बजे बिल्हा थाने में पहुंचकर अपने साथ हुई ठगी की शिकायत थाने में दर्ज कराई। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज कर लिया है। वही मामले में तांत्रिक समेत दूसरे लोग अब तक फरार बताए जा रहे हैं। इसके अलावा तांत्रिक का साथी कृष्णा कुर्रे अब पुलिस की गिरफ्त में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button