Automobile

ADAS टेक्नोलॉजी से Toyota  और Innova को रंगीन तारे दिखाने ब्रांडेड फीचर्स के साथ आ रही भारतीय बाजार में Tata की नई Sumo लक्ज़री SUV, कीमत ?

ADAS टेक्नोलॉजी से Toyota  और Innova को रंगीन तारे दिखाने ब्रांडेड फीचर्स के साथ आ रही भारतीय बाजार में Tata की नई Sumo लक्ज़री SUV, कीमत ? Tata मोटर्स अपनी दमदार गाड़ियों के लिए जाने जानी वाली कंपनी है जिसे लोग खूब पसंद करते है इसी होड़ में Tata अपनी लोकप्रिय कार Tata Sumo को और भी ज्यादा कम्फर्ट और एडवांस फीचर्स में अपडेट कर फिर से मार्केट में पेश करने की तैयारी कर रहा है, आईये देखे नई Tata Sumo फीचर्स और इंजन के बारे में…




यह भी पढ़े:-मात्र 16 हजार रुपए के EMI पर ले जाये पापा की परियों के लिए 135KM की फर्राटेदार रेंज वाली BGauss BG C12i EX इलेक्ट्रिक स्कूटर लुक के फेल OLA और Ather 

ADAS टेक्नोलॉजी से Toyota  और Innova को रंगीन तारे दिखाने ब्रांडेड फीचर्स के साथ आ रही भारतीय बाजार में Tata की नई Sumo लक्ज़री SUV, कीमत ?

New Tata Sumo Car Engine and Mileage इंजन और माइलेज

आपको इस कार में 2956 cc का 4-सिलेंडर डीजल engine दिया जाएगा वही ये कार का इंजन 83.83 bhp की पावर और 250 Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी साथ ही इस कार में 65 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जाएगा और ये कार अपने दमदार इंजन की मदद से लगभग 15.3 किमी/लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम होगी।

New Tata Sumo Car Price कीमत

ये कार की कीमत मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लगभग 11 लाख रूपए तक हो सकती है वही इस कार का मुकाबला टोयोटा इनोवा जैसी कार से होगा।

New Tata Sumo Car Featurs फीचर्स

New Tata Sumo के ब्रांडेड फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको इस कार में फीचर्स के तौर पर एलईडी हाइड्रॉलिक लाइट्स के साथ एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले की सपोर्ट। के साथ में ADAS टेक्नोलॉजी दी जायेगी जिसमे अडैप्टिव क्रूज कंट्रोल, ब्लाइंड स्पोर्ट मॉनिटरिंग सिस्टम, लेन वार्निंग, रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट और ऑटोमैटिक हाईवे असिस्ट भी उपलब्ध किया जायेगा।

Also Read This:-अब बेधड़क ख़रीदे Electric Vehicle मोदी सरकार देगी 50,000 का योगदान शुरू हो चुकी है योजना जानिए कैसे उठाये इसका लाभ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *