देश

सुजुकी मोटर्स ने निकाली अब 500 पदों पर बंपर भर्ती लोगो को मिली बड़ी सौगात मिलेगा इतना अधिक पेमेन्ट

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये सुजुकी मोटर्स 2024 में अपनी भर्ती प्रक्रिया चालू कर दी गयी है। अब उन लोगों के लिए एक शानदार अवसर है। जो उच्च वेतन वाली नौकरी की तलाश में हैं।अब ये सुजुकी जो कि भारत की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनियों में से एक है अपने जॉब फेयर के जरिए नए टैलेंटेड उम्मीदवारों की भर्ती करने जा रही है। जिसका लाभ उठाकर आप अच्छी वेतन वाली नौकरी पा सकते हैं। इस जॉब फेयर के तहत चुने गए उम्मीदवारों को गुजरात लोकेशन पर नौकरी करने का मौका मिलेगा। जहाँ वे न केवल अपने करियर को एक नई ऊँचाई पर ले जा सकते हैं। इस जॉब फेयर में भर्ती होने वाले उमीदवारों के लिए सुजुकी एक प्रतिस्पर्धी मासिक सैलरी जो कि 21000 रुपय भी उपलब्ध कराएगी। अगर आप इस नौकरी के लिए इच्छुक हैं तो यह जरूरी है कि आप सभी आवश्यक जानकारी और योग्यताओं को ध्यान से पढ़ें और उसके अनुसार ही आवेदन करें।




सुजुकी मोटर्स ने निकाली अब 500 पदों पर बंपर भर्ती लोगो को मिली बड़ी सौगात मिलेगा इतना अधिक पेमेन्ट
सुजुकी मोटर्स ने निकाली अब 500 पदों पर बंपर भर्ती लोगो को मिली बड़ी सौगात मिलेगा इतना अधिक पेमेन्ट

Suzuki Motors Job Fair Details

सुजुकी मोटर्स ने हाल ही में अपने नवीनतम आईटीआई जॉब फेयर 2024 की घोषणा की है। जो गुजरात के हंसलपुर बेचराजी में उनके 105/109, GJ SH 221 पते पर आयोजित किया जाएगा। इस जॉब फेयर में 500 से अधिक पदों के लिए भर्ती की जाएगी। जिसमें FTC (फिक्स्ड टर्म कॉन्ट्रैक्ट) और अप्रेंटिस पद शामिल हैं। यह अवसर केवल पुरुष उम्मीदवारों के लिए है और इसके लिए आवेदन सभी राज्यों के योग्य उमीदवार कर सकते हैं।

17 वर्ष की उम्र में शादी करके कैसे बनी 60 देशों की बनी फैन पहले तो घर-घर बेची आइसक्रीम जाने रहस्य

सुजुकी मोटर कंपनी में नौकरी के लिए 2024 में योग्य ट्रेड्स और राज्यों की सूची विस्तृत रूप से प्रस्तुत है। इस अवसर का लाभ उठाने के लिए ITI से संबंधित तकनीकी ट्रेड्स में शिक्षित उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इनमें फिटर, टूल और डाई मेकर, वेल्डर, मशीनिस्ट, डीजल मैकेनिक, पेंटर (सामान्य), टर्नर, इलेक्ट्रीशियन, प्लास्टिक प्रोसेसिंग ऑपरेटर (PPO), ट्रैक्टर मैकेनिक, मोटर मैकेनिक, और ऑटोमोबाइल (COE) शामिल हैं। यह अवसर भारत के सभी राज्यों के लिए खुला है जिससे पूरे देश के प्रतिभाशाली युवा इसमें भाग ले सकते हैं।

माइलेज देने वाली 4 व्हीलर कार मार्केट में लेगी धमाकेदार एंट्री Nissan Magnite की किफायती कार,कम कीमत में हुई लॉंच

Suzuki Motors Job Fair के लिए योग्यता

यदि आप सुजुकी मोटर के जॉब फेयर 2024 में भाग लेना चाहते हैं तो यह आवश्यक है कि आप नीचे दिए गए पात्रता मानदंडों को पूरा करें। कृपया ध्यान दें कि यदि आप इन मानदंडों को पूरा नहीं करते हैं तो आपको सुजुकी मोटर्स जॉब फॉर में भाग नहीं लेना चाहिए।

शैक्षिक योग्यता: आवेदक को 10वीं पास होना चाहिए और उसे कम से कम 40% अंक प्राप्त होने चाहिए। इसके अलावा आईटीआई पास होना अनिवार्य है जिसमें कम से कम 50% अंक होने चाहिए।

लाडली बहनों को CM मोहन यादव जी की ओर से मिली बड़ी खुशखबरी,अगले 5वर्षो तक जारी रहेगी सारी योजनाओं का लाभ

आईटीआई पास आउट वर्ष: आवेदक को 2017, 2018, 2019, 2020, 2021, 2022, या 2023 में आईटीआई पास आउट होना चाहिए।

आयु सीमा: आवेदक की उम्र 18 से 24 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

Suzuki Motors Job Fair के फायदे

सुजुकी मोटर्स में काम करने के बहुत सारे आकर्षक लाभ हैं। प्रति माह 21000 रुपये का आकर्षक मासिक CTC दिया जाता है। जिसमें से 14924 रुपये प्रत्येक महीने घर ले जाने के लिए होते हैं। अब ये कंपनी की ओर से उपलब्ध कराई गई सब्सिडी वाली भोजन सुविधा नौकरी को और भी फायदेमंद बनाती है। कर्मचारियों को यूनिफॉर्म, सुरक्षा जूते और अन्य व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (PPE) कंपनी की ओर से पर प्रदान किए जाते हैं। कंपनी की छुट्टी नीति के अनुसार छुट्टियाँ भी दी जाती हैं। कर्मचारियों के लिए केवल 1000 रुपये मासिक शुल्क पर डॉर्मिटरी की सुविधा भी उपलब्ध है। उसके साथ ही कंपनी की नीति के अनुसार जीपीए, मेडिक्लेम और टर्म पॉलिसी के तहत कवरेज भी उपलब्ध की जाएगी।

Suzuki Motors Job Fair जरूरी दस्तावेज

नौकरी के लिए आवेदन करते समय जरूरी दस्तावेजों में रिज्यूमे और बायोडाटा, शैक्षिक योग्यता की मार्कशीट की मूल और प्रतिलिपि, आधार कार्ड की मूल और प्रतिलिपि, पैन कार्ड की मूल और प्रतिलिपि, बैंक खाते की प्रतिलिपि, 4 पासपोर्ट साइज फोटो और दूसरे डोज के वैक्सीन सर्टिफिकेट साथ लेकर आएं।

Suzuki Motors Job Fair आयोजन का समय और स्थान

आगामी तारीखों पर प्रतिष्ठित संस्थानों में साक्षात्कार के लिए शेड्यूल तय किया गया है नीचे साक्षात्कार के लिए डेट, स्थान और नोटॉफिकेशन लिंक दिया है।

19 दिसंबर 2023 को मंगलवार के दिन मुजफ्फरनगर में स्थित गवर्नमेंट आईटीआई में

20 दिसंबर 2023 को बुधवार के दिन मोरादाबाद और बिजनौर में स्थित गवर्नमेंट आईटीआई में

21 दिसंबर 2023 को गुरुवार के दिन पौड़ी गढ़वाल और छोटा उदेपुर, गुजरात में स्थित गवर्नमेंट आईटीआई में –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button