Automobile

Suzuki का मार्केट शुरू होने से पहले ख़त्म करने आ गयी Yamaha की नई FZX रेट्रो बाइक मात्र 83,000 रूपए में बनाये इसे अपना

Suzuki का मार्केट शुरू होने से पहले ख़त्म करने आ गयी Yamaha की नई FZX रेट्रो बाइक मात्र 83,000 रूपए में बनाये इसे अपना। नई यामाहा FZX बाइक की ऑन रोड कीमत: नमस्कार दोस्तों, आपको जानकर खुशी होगी कि स्पोर्ट्स और रेट्रो बाइक की अग्रणी निर्माता कंपनी यामाहा जल्द ही भारत में एक नई रेट्रो बाइक लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस नए यामाहा FZ-X मॉडल की बात है।




इस बाइक में ड्यूल-चैनल ABS विकल्प के साथ पहली 150cc मोटरसाइकिल की सुविधा होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की जानकारी मुताबिक, हाल ही में नई FZ-X को टेस्टिंग में देखा गया है, जिससे इसके नए डिजाइन और फीचर्स का पता चला है।

Also read this:-Hero Splendor Sports Edition ने बनाया अब तक का सबसे NO.1 रिकॉर्ड डिस्काउंट ऑफर्स में होली पर इतनी कम कीमत में TVS Sport के छुड़ाए छक्के

नई Yamaha FZX Bike: ब्रेकिंग सिस्टम

नई Yamaha FZX Bike एकीकृत डीआरएल और एक प्रोजेक्टर के साथ एक गोल हेडलाइट मिलेगी। इस नई हेडलाइट के साथ यहाँ पर क्लियर विंडशील्ड भी उपलब्ध होगी। इसके अलावा, इसमें एक्सपल्स 200 की तरह फ्रंट विंग भी होगा। नई एफजेड-एक्स में नए गोल्ड कलर अलॉय समेत कुछ कॉस्मेटिक अपडेट मिलेंगे। इसे नए कलर वेरिएंट में भी लॉन्च किया जा सकता है। इस बाइक में सबसे अहम अपग्रेड डुअल-चैनल एबीएस के साथ बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम होगा।

Suzuki का मार्केट शुरू होने से पहले ख़त्म करने आ गयी Yamaha की नई FZX रेट्रो बाइक मात्र 83,000 रूपए में बनाये इसे अपना 

नई Yamaha FZX Bike: के सभी फीचर्स 

नई Yamaha FZX Bike में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं होगा, यह पहले की तरह ही एयर-कूल्ड 149 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन लेकर आएगी। इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स होगा और यह 12.2 एचपी की पावर और 13.3 एनएम का अधिकतम टॉर्क प्रदान करेगा। बाइक की अधिकतम स्पीड 115 किमी/घंटा है और माइलेज करीब 45 किलोमीटर प्रति लीटर है।

नई Yamaha FZX Bike: माइलेज 

नई Yamaha FZX Bike भारत में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाली पहली यामाहा बाइक है। इसे यामाहा वाई-कनेक्ट ऐप के माध्यम से कनेक्ट किया जा सकता है। इसके जरिए आप स्मार्टफोन के मैसेज और कॉल की जानकारी डैशबोर्ड पर देख सकते हैं। इसके अलावा, ऐप के माध्यम से आप बाइक की पिछले पार्किंग स्थान, उपलब्ध माइलेज और किसी भी खराबी की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

नई Yamaha FZX Bike: मुकाबला

नई Yamaha FZX Bike का मुकाबला हीरो एक्सट्रीम 160आर, टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4वी, होंडा एक्स-ब्लेड, बजाज पल्सर एनएस160 और सुजुकी जिक्सर 155 के साथ होगा।

नई Yamaha FZX Bike: कीमत 

नई Yamaha FZX Bike 3 रंगों – मैट कॉपर, ब्लू मेटालिक, और मैट ब्लैक में उपलब्ध है। इसकी शुरुआती कीमत 1.35 लाख रुपये है। कुछ ही हफ्तों में, एक नया FZ-X मॉडल भी लॉन्च हो रहा है, जिसमें कई नए फीचर्स के साथ और भी अपडेट होंगे। संभावना है कि नए मॉडल की कीमत मौजूदा मॉडल से थोड़ी सी अधिक हो सकती है, जिसे 1.4 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च होने की संभावना है।

Suzuki का मार्केट शुरू होने से पहले ख़त्म करने आ गयी Yamaha की नई FZX रेट्रो बाइक मात्र 83,000 रूपए में बनाये इसे अपना 

डिस्क्लैमर :- मैं आपको सूचित करना चाहता हूँ कि यह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और अगर किसी प्रकार की गलती होती है, तो हमारी वेबसाइट inn24news.in इसकी पुष्टि नहीं करता।

Also read this:-इस होली OnePlus 12R 5G स्मार्टफोन एक्सचेंज ऑफर के साथ 256GB स्टोरेज और 5500mAh की बैटरी से मार्केट में आ गया आग लगाने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button