Automobile

Apache का मार्केट डाउन करने आ गयी भारतीय बाजार में Honda की Hornet 2.0 धाकड़ बाइक जबरदस्त माइलेज और कड़क इंजन के साथ

Apache का मार्केट डाउन करने आ गयी भारतीय बाजार में Honda की Hornet 2.0 धाकड़ बाइक जबरदस्त माइलेज और कड़क इंजन के साथ। Honda भारत में सबसे पोपुलर टू व्हीलर्स ब्रांड है। हौंडा की बाइक हो या स्कूटर भारतीय ग्राहकों को बहुत पसंद आते है.




यही नहीं हौंडा की गाड़ियों की एक दिन में सेंकडों यूनिटे बिकती है, ऐसे में होंडा ने ग्राहकों के मन को लुभाने के लिए मार्केट में फिर से किलर और बीस्ट  लुक वाली बाइक को मार्किट में उतार दिया है, इस बाइक का नाम है – Honda Hornet 2.0 जी हाँ यह बाइक पहले वाले मॉडल्स से काफी हटके और फीचर के मामले में जबरदस्त है. यहाँ तक की इसका माइलेज भी बहुत शानदार है जो इसे एकदम परफेक्ट चॉइस बनाता है.

Also read this:-दिन के 70 रूपये के खर्चे में घर ले आये आंगन की शोभा बढ़ाने वाली Hero की Hf Deluxe आधुनिक फीचर्स के साथ

Features of Honda Hornet 2.0

Honda Hornet 2.0 के फीचर की तो इस बाइक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, बूट स्पेस ,टेकोमीटर , वन टच सेल्फ स्टार्ट ,फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हाइलोजन लैंप, मेटल अलॉय व्हील जैसे फीचर मिलते है. जो काफी बढ़िया और शानदार है.

Powerful engine of Honda Hornet 2.0

Honda Hornet 2.0 में 184CC पावरफुल इंजन का उपयोग किया गया है, यह इंजन 17.26 Bhp पर 16 Nm टॉर्क जनरेट करता  है। इस बाइक में 57.35 किलोमीटर का माइलेज देखने को मिल जाता है। वहीं ये बाइक 120 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है।

Honda Hornet 2.0 color options

Honda Hornet 2.0 की तो यह एक स्ट्रीट बाइक है जो कुल मिलाकर 2 वेरिएंट और 4 कलर आप्शन में उपलब्ध है जो क्रमशः इस प्रकार है: पर्ल इग्नियस ब्लैक, मैट संगरिया रेड मेटैलिक, मैट मार्वल ब्लू मेटैलिक और मैट एक्सिस ग्रे मेटैलिक।

Honda Hornet 2.0 Price

Honda Hornet 2.0 की कीमत की बात करें तो कंपनी द्वारा इस गाड़ी की एक्स शोरुम कीमत 1.40 लाख रुपए है. यह गाडी हर प्रकार के रास्तों के लिए परफेक्ट चॉइस है और इसका लुक भी बहुत बल्की और जबरदस्त है.

Also read this:-Berojgari Bhatta Yojana 2024 के तहत बेरोजगार युवाओ को मिलेंगे हर महीने 2500 रूपए जानिए क्या करना होगा इसे प्राप्त के लिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button