AAj Tak Ki khabar

घर के बाथरूम में सांपों ने बना लिया था डेरा, एकसाथ रेंगते दिखे 35 से ज्यादा सांप, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

आप अपने दिन के बारे में बात कर रहे हैं जब अचानक, आपका बाथरूम सांप का घर बन जाता है. सोचो तो यह किसी डरावनी फिल्म जैसा लगता है? लेकिन, ऐसा हकीकत में असम के नागांव जिले के एक निवासी के साथ हुआ. उनके घर में खतरनाक तरीके से 35 सांप पाए गए. हां, आपने बिलकुल सही पढ़ा है.





समाचार एजेंसी एएनआई ने शख्स के घर से सांपों को इकट्ठा करने का एक वीडियो शेयर किया है. पोस्ट में उन्होंने बताया, “असम के नागांव जिले के कालियाबोर इलाके में एक घर में लगभग 35 सांप पाए गए. सांपों को संजीब डेका ने बरामद किया जो एक पशु प्रेमी हैं.”

देखें Video:

वीडियो में, इसकी शुरुआत एक बड़ी चट्टान के नीचे लिपटे कई सांपों के क्लोज-अप शॉट से होती है. अगले दृश्य में एक शख्स को बहुत सारे सांपों को सावधानीपूर्वक एक बाल्टी में इकट्ठा करते हुए दिखाया गया है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, यह सांपों को चट्टान के नीचे से निकलते और खुले में रेंगते हुए कैद करता है.

घर के बाथरूम में सांपों ने बना लिया था डेरा, एकसाथ रेंगते दिखे 35 से ज्यादा सांप, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सांपों को बाहर निकालने के बाद, संजीब डेका ने एएनआई से कहा, “घर के मालिक ने मुझे सांपों की मौजूदगी के बारे में सूचित किया और मैं मौके पर पहुंचा. मैंने देखा कि कई सांप उस जगह पर रेंग रहे थे. मैंने एक नए घर के शौचालय से लगभग 35 सांपों को रेंगते हुए बरामद किया.” बाद में मैंने सांपों को जोईसागर दलानी इलाके में छोड़ दिया.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *