Automobile

सिर्फ 7,257 हजार की आसान EMI पर घर ले आये Maruti की Baleno चार्मिंग लुक और स्मार्ट टेक्नोलॉजी के साथ जानिए कीमत और फीचर्स ?

सिर्फ 7,257 हजार की आसान EMI पर घर ले आये Maruti की Baleno चार्मिंग लुक और स्मार्ट टेक्नोलॉजी के साथ जानिए कीमत और फीचर्स ?अगर आप भी इस समय कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं,तो आज आप लोगो को इस आर्टिकल से Maruti Baleno कार के बारे में बताने वाले हैं. Maruti Baleno की On-Road कीमत Rs.7,49,885 लाख है। मगर इसे Rs.3,10,000 लाख डाउन पेमेंट करके भी घर लाया जा सकता है. आइये जाने कैसे।




Maruti Baleno का फीचर्स

Maruti Baleno में कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं. जिनमें से कुछ ये हैं: 7 इंच का टचस्क्रीन इंफ़ोटेनमेंट सिस्टम,एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी,USB और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी,पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप,कीलेस एंट्री,LED DRL,प्रोजेक्टर हेडलैंप,ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल,रियर पार्किंग कैमरा,सेंसर है. इसके अलावा, इसमें सेफ़्टी के लिए भी कई फ़ीचर दिए गए हैं, जैसे: दो एयरबैग,EBD-ABS,सीट बेल्ट रिमाइंडर,पैसेंजर सेफ़्टी के लिए छह एयरबैग्स,ईएसपी,हिल होल्ड असिस्ट,आईएसओफ़िक्स माउंट,स्पीड अलर्ट सिस्टम।

सिर्फ 7,257 हजार की आसान EMI पर घर ले आये Maruti की Baleno चार्मिंग लुक और स्मार्ट टेक्नोलॉजी के साथ जानिए कीमत और फीचर्स ?

Creta को अपने स्टाइल, Look और फीचर्स से मात देने आ गयी अट्रैक्टिव लुक के साथ Maruti Suzuki की S-Cross 25kmpl माइलेज के साथ, जाने कीमत

Maruti Baleno इंजन और माइलेज 

Maruti Baleno का पेट्रोल इंजन 1197 सीसी while सीएनजी का है। यह मैनुअल & ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। वेरिएंट और फ्यूल टाइप के आधार पर बलेनो का माइलेज 22.35 से 22.94 किमी/लीटर है। बलेनो 5 सीटर है और लम्बाई 3990 (मिलीमीटर), चौड़ाई 1745 (मिलीमीटर) और व्हीलबेस 2520 (मिलीमीटर) है।

Maruti Baleno कीमत और EMI Plan

कीमत की बात कर ली जाए तो Maruti Baleno कार की On-Road कीमत Rs.7,49,885 लाख है। मगर इसे Rs.3,10,000 लाख डाउन पेमेंट करके भी घर लाया जा सकता है. डाउन पेमेंट करने के बाद Rs.4,39,885 लाख का लोन लेना होगा इसके बाद 8% इंटरेस्ट रेट के साथ 84 महीना तक Rs. 7,257 रुपए की ईएमआई भरनी होगी।

बेहद चार्मिंग और अट्रैक्टिव लुक के साथ आ गयी भारतीय बाजार में Toyota की Mini Fortuner 22kmpl माइलेज और आधुनिक फीचर्स के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *