Automobile

सिर्फ 6,246 की मंथली EMI पर नवजवान खरीद लाये अपने टसन को कायम रखने KTM Duke 200 नई मॉडल शोरूम के आगे लगी ग्राहकों की कतार…

सिर्फ 6,246 की मंथली EMI पर नवजवान खरीद लाये अपने टसन को कायम रखने KTM Duke 200 नई मॉडल शोरूम के आगे लगी ग्राहकों की कतार… आज के समय में भारतीय बाजार में जवानों के बीच काफी ज्यादा केटीएम का नाम सुनने को मिलता है। क्योंकि केटीएम के दीवाने आजकल 18 से 25 साल के नौजवान ही रहते हैं। जिसके लिए केटीएम कंपनी की ओर से अपने ग्राहकों को लुखाने के लिए नई टेक्नोलॉजी पर आधारित इस वाहन को टॉप स्पेसिफिकेशन के साथ भारतीय बाजार में एंट्री कराई गई है।




यदि कोई ग्राहक इस वाहन की खरीदारी करना चाहते हैं और उनके पास पैसे की थोड़ी बहुत तंगी है फिर भी वह इस वाहन को आसानी से खरीद सकते हैं। तो चलिए इस वाहन के बारे में डिटेल्स जानकारी प्राप्त करते हैं। कि हम इन्हें सस्ती कीमत में किस प्रकार से खरीद सकते हैं।

सिर्फ 6,246 की मंथली EMI पर नवजवान खरीद लाये अपने टसन को कायम रखने KTM Duke 200 नई मॉडल शोरूम के आगे लगी ग्राहकों की कतार… 

5 स्टार सेफ्टी रेटिंग के साथ आ गयी नई जनरेशन के लिए पूरे 1.5 लाख रुपये कटौती के साथ Tata की न्यू लांच Nexon 5-सीटर कार

KTM Duke 200 बाइक फीचर्स 

इस वाहन में बेहतर फीचर्स दिए गए हैं। जैसे डिजिटल मीटर डिजिटल ऑडोमीटर डिजिटल टेक्नोमेट्री इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एंटी थीम अलार्म, एलसीडी डिस्पले , समय देखने के लिए क्लॉक, इसके अन्य फीचर में एलईडी हेडलाइट, एलइडी तैल लाइट, टर्स सिंगल लैंप जो इस वाहन को काफी बेहतर बनाने में मदद करती है।

KTM Duke 200 बाइक इंजन

इंजन की चर्चा की जाए तो उन्हें भारतीय बाजार में 200 सीसी इंजन के साथ लिक्विड सिलेंडर के साथ पेश की गई है। जो 19 न्यूटन मीटर की टॉप जनरेट करने के साथ मैक्सिमम 25PS की पावर प्रोवाइड कराती है। वह भी 1000 आरपीएम पर, जब किसी वाहन की फ्यूल टैंक 13 लीटर की बताई गई है। वहीं यदि कोई व्यक्ति इस वाहन को खरीदारी करते हैं तो यह आसानी से 33 किलोमीटर की माइलेज प्रोवाइड करने की क्षमता रखती है।

KTM Duke 200 बाइक कीमत और EMI Plan

यदि कोई व्यक्ति KTM Duke 200 की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं वह भी खासकर काफी सस्ती कीमत में तो ईएमआई के माध्यम की खरीदारी कर सकते हैं। जानकारी के लिए मैं आप सभी को बता दूं कि भारतीय बाजार में 2,29,138 रुपए में ग्राहकों के बीच प्रस्तुत की गई है। जिन्हें खरीदारी करने के लिए आपको ₹30000 तक की डाउन पेमेंट करने होंगे एवं 3 साल तक 10% इंटरेस्ट रेट से 6246 प्रति महीना चुकाने होंगे।

KTM Duke 200 बाइक मुकाबला 

यदि इस वाहन के मुकाबले की चर्चा की जाए तो इनमें जबरदस्त पावर बताई गई है। जिसका मुकाबला सीधे ब्रांडेड बजाज पल्सर, बजाज पल्सर एनएस, रॉयल एनफील्ड, यामाहा एमटी 15 से देखने को मिलती है।

मात्र 10 रूपए में 100KM की रफ़्तार से भागने आ गयी OLA को झोला पहनाने 90’s की ‘चल मेरी लूना नाम से प्रसिद्ध नई E-Luna अपडेटेड फीचर्स के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button