AAj Tak Ki khabarBollywoodCrimeIndia News UpdateTaza Khabar

शूटर पनवेल में 1 महीने से कर रहे थे सलमान खान का इंतजार, फार्म हाउस पर हमला करने की थी साजिश

मुंबई: मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर कथित तौर पर गोलीबारी करने वाले दो आरोपियों को गुजरात से गिरफ्तार किया गया है. बिहार के पश्चिम चंपारन के निवासियों विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) को सोमवार देर रात गुजरात के कच्छ जिले के माता नो माध गांव से गिरफ्तार किया गया. पुलिस जांच के अनुसार लॉरेंस बिश्नोई के दोनों शूटर फिल्म अभिनेता सलमान खान को उनके पनवेल स्थित फार्म हाउस में ही शूट करने वाले थे. ऐसा करने के लिए उन्होंने पनवेल में किराए पर मकान भी लिया था.





दोनों शूटर एक महीने से पनवेल में रुके हुए थे. करीब एक महीने तक इंतजार के बाद भी जब सलमान अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस पर नहीं गए, तब आरोपियों ने बांद्रा निवास स्थान पर फायरिंग करने की योजना बनाई. उन्होंने फायरिंग के बाद भागने के लिए रायगढ़ जिले के पेण से सेकंड हैंड खरीदी गई बाइक का इस्तेमाल किया था.

जिस घर में ये दोनों आरोपी किराए पर रुके हुए थे, उस घर की मालिक ने कहा कि उन्होंने नहीं पता था कि ये क्या काम करते हैं. हमारी उनसे कोई बातचीत नहीं होती थी. पुलिस यहां आई थी और पूछताछ की थी.

मास्टर माइंड का पता लगा रही है पुलिस

पुलिस ने एक कोर्ट में बताया कि इस साजिश के अंतरराष्ट्रीय कनेक्शन हो सकते हैं. आरोपियों को बाइक और हथियार किसने मुहैया कराया इस की जांच करनी है. इनका बिहार और गुजरात से भी कनेक्शन है. इसका मास्टर माइंड कौन है इसकी जांच भी की जा रही है.

पुलिस के अनुसार अभी हथियार रिकवर करने हैं. जांच का दायरा हरियाणा, पंजाब, यूपी, बिहार और गुजरात तक फैला है. पुलिस ने कार्ट में अनमोल बिश्नोई के फेसबुक का भी जिक्र किया.  साथ में सलमान खान के ऊपर हुए पुराने हमलों का भी जिक्र किया है. पुलिस ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई के एंगल से भी इस मामले की जांच की जा रही है.

शूटर पनवेल में 1 महीने से कर रहे थे सलमान खान का इंतजार, फार्म हाउस पर हमला करने की थी साजिश

शुरुआती जांच में पता चला है कि सागर पाल ने सलमान के घर पर गोली चलाई थी. सागर पाल काम के सिलसिले में पहले हरियाणा गया था और वहां पर बिश्नोई गैंग से संपर्क में आया था. बाद में काम के सिलसिले में विक्की गुप्ता भी हरियाणा गया जहां सागर पाल की विकी से मुलाकात हुई. सागर पाल ने ही विकी को बिश्नोई गैंग से जुड़े लोगों से मुलाकात कराई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *