Automobile

Upgrade Features के साथ सबकी शानो शौकत कम करने आ गयी Mahindra Bolero की 7-सीटर कार

Upgrade Features के साथ सबकी शानो शौकत कम करने आ गयी Mahindra Bolero की 7-सीटर कार। आये ये दिन ये 7-सीटर कार  की मांग बढ़ते हुई नजर आ रही।उसी के चलते Mahindra Bolero भरोसेमंद साथी के रूप में भी अधिक पहचानी जाएगी।




Mahindra Bolero Branded Features

Mahindra Bolero की 7-सीटर कार में मिलने वाले जबरदस्त फीचर्स के बारे में बताया जाये तो Mahindra Bolero में आपको 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, नेविगेशन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील -ड्राइविंग के टाइम म्यूजिक सिस्टम, कॉल और क्रूज कंट्रोल, डुअल एयरबैग्स, ABS और EBD, पावर विंडोज और एयर कंडीशनर जैसे ब्रांडेड फीचर्स मौजूद है।

मात्र 20 हजार में launch हुई Suzuki Gixxer की धुआंधार फीचर्स वाली जब्बर बाइक

Mahindra Bolero powerful engine

Mahindra Bolero की 7-सीटर कार में मिलने वाले मजबूत इंजन और परफॉरमेंस की जानकारी दी जाएगी। अब ये Mahindra Bolero में आपको 2.5-लीटर m2micro इंजन के साथ आती जो 76 पीएस की पावर और 260 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सफल होगी। जो ईंधन की बचत करने में सहायता भी करेगा।

इन 7 सितारों ने फेमस होकर छोड़ा Taarak Mehta का शो जाने क्या थी वजह

Mahindra Bolero price

Mahindra Bolero के 7-सीटर कार की रेंज की बात करे तो उसकी शुरुआती रेंज 9.90 लाख के आस- पास बताई जा रही। इस सेगमेंट की सबसे किफायती SUV में से एक बताई जा रही।Upgrade Features के साथ सबकी शानो शौकत कम करने आ गयी Mahindra Bolero की 7-सीटर कार।

Royal Enfield की चमक धुंधली करने आ गयी Bajaj Pulsar RS200 की रॉयल लुक वाली ब्रांड बाइक  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *