AAj Tak Ki khabarBollywoodEntertainment

शिमरी ड्रेस, हाई बूट्स में शेहनाज गिल ने दिखाया अपना परफेक्ट कर्व्स

नई दिल्ली: शहनाज गिल अपनी मनमोहक मुस्कान, ड्रेसिंग स्टाइल और निश्चित रूप से अपने अभिनय से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। उन्हें आखिरी बार करण बुलानी की ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला, डॉली सिंह और शिबानी बेदी के साथ देखा गया था। उनका फैशन गेम हमेशा ऑन-पॉइंट रहता है और एक बार फिर उन्होंने अपने प्रभावशाली झिलमिलाते लुक के साथ इंटरनेट पर कब्जा कर लिया है।
सोमवार को गिल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह एक खूबसूरत झिलमिलाती पोशाक में अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करती नजर आईं। शहनाज़ ने झिलमिलाती बैंगनी रंग की पोशाक पहनी थी और बेहद खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने अपने बालों को ऊंची पोनीटेल में बांधा था और मेकअप के साथ पूरी तरह ग्लैमरस लग रही थीं।

शिमरी ड्रेस, हाई बूट्स में शेहनाज गिल ने दिखाया अपना परफेक्ट कर्व्स

प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में दिल-आंख और प्रेम इमोजी की बाढ़ ला दी, उनमें से अधिकांश ने उन्हें ‘आग’ कहा। एक प्रशंसक ने लिखा, “एक ही पोस्ट में हॉटनेस और क्यूटनेस बनाए रखना कोई इनसे सीखे।” “चेहरे के तेरे लाखो दीवाने हैं, हमें आदत सी है तुझे मुस्कुराता देखने की!! आपको बहुत खुश देखकर खुशी हुई #शहनाज गिल,” एक अन्य टिप्पणी पढ़ी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *