AAj Tak Ki khabarChhattisgarhTaza Khabar

Chhattisgarh : भीषण गर्मी का कहर, लू की चपेट में आने से ट्रक ड्राइवर की मौत, यूपी के प्रतापगढ़ का रहने वाला था निसार

कांकेर : छत्तीसगढ़ समेत कांकेर जिले में भीषण गर्मी का कहर जारी है, जिले के चारामा में एक ट्रक ड्राइवर की लू की चपेट में आने से मौत हो गई है। सीएमएचओ डॉ अविनाश खरे ने मामले की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि भीषण गर्मी में ट्रक ड्राइवर लगातार दो दिनों से ट्रैवल कर रहा था, विशाखापटनम से चारामा डामर लेकर आने के बाद प्लांट में उसकी तबीयत बिगड़ गई, जिसे तत्काल चारामा के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।





उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले का रहने वाला निसार अहमद विशाखापटनम से डामर लेकर चारामा के कहाड़गोंदी गांव पहुंचा था, जहां अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी और वह बेहोश हो गया जिसके बाद मजदूरों ने उसे स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड दिया।

Chhattisgarh : भीषण गर्मी का कहर, लू की चपेट में आने से ट्रक ड्राइवर की मौत, यूपी के प्रतापगढ़ का रहने वाला था निसार

सीएमएचओ अविनाश खरे ने बताया कि मृतक के शरीर का तापमान 106 डिग्री तक पहुंच गया था, जिससे उसके शरीर के अंगो ने काम करना बंद कर दिया था। डॉ खरे ने लोगो से अपील की है कि जब तक जरूरी ना हो घर से बाहर बिलकुल ना निकले साथ ही अधिक से अधिक मात्रा में पानी पीते रहे, उन्होंने कहा कि इस समय गर्मी से बचाव बेहद जरूरी है, अपनी सेहत का ध्यान रखने की अपील उन्होंने की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *