Automobile

सस्ते मे मिल रही है Toyota Fortuner कार, जल्दी जानिए कैसे

सस्ते मे मिल रही है Toyota Fortuner कार, जल्दी जानिए कैसे

सस्ते मे मिल रही है Toyota Fortuner कार, जल्दी जानिए कैसे एसयूवी सेगमेंट में टोयोटा फॉर्ट्यूनर (Toyota Fortuner) एक जानामाना नाम है। इस एसयूवी को हर कोई खरीदना चाहता है। लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण हर किसी के लिए इसे खरीदना संभव नहीं है। अगर आप भी Fortuner एसयूवी को खरीदना चाहते हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप इसे कम कीमत में खरीदने के तरीके के बारे में जानेंगे। लेकिन इससे पहले आप इसके इंजन और कीमत के बारे में जान लीजिए।





यह भी जानिए :- Yamaha का धंधा मंदा करने आ गयी Jawa 42 बाइक ,मिल रहे फीचर्स कंटाप क्वालिटी के

टोयोटा फॉर्ट्यूनर (Toyota Fortuner) काफी दमदार एसयूवी है। जिसमें 2755cc का चार सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। इसका इंजन 201.15bhp का अधिकतम पावर और 500Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करता है। यह 7-सीटर एसयूवी है और ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन के साथ आती है।

सस्ते मे मिल रही है Toyota Fortuner कार, जल्दी जानिए कैसे

यह भी जानिए :- अपने अतरंगी अंदाज से मार्केट मे भोकाल मचाने आ गयी Royal Enfield की Guerrilla 450 बाइक

कंपनी की माने तो यह लगभग 8 किलोमीटर प्रति लीटर का सिटी माईलेज दे देती है। बाजार में इस एसयूवी की कीमत 33.43 लाख रुपये से 51.44 लाख रुपये के बीच है। अगर आपका मन इस एसयूवी को खरीदने का है। लेकिन बजट इतना नहीं है। तो आप सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट को देख सकते हैं। जहाँ पर यह एसयूवी बहुत ही कम कीमत पर मिल रही है।

टोयोटा फॉर्ट्यूनर (Toyota Fortuner) के 2015 मॉडल की बिक्री Carwale वेबसाइट पर हो रही है। यह डीजल इंजन एसयूवी है और 1,12,745 किलोमीटर चली हुई है। इस एसयूवी के लिए यहाँ पर 13.5 लाख रुपये की कीमत रखी गई है।

सस्ते मे मिल रही है Toyota Fortuner कार, जल्दी जानिए कैसे 2017 मॉडल टोयोटा फॉर्ट्यूनर (Toyota Fortuner) को Carwale वेबसाइट से लिया जा सकता है। डीजल इंजन इस एसयूवी का कलर व्हाइट है और इसे 78,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। इस एसयूवी के लिए यहाँ पर 28.5 लाख रुपये की मांग की गई है। आपको यहाँ पर इस एसयूवी कई अन्य मॉडल्स भी अच्छी कंडीशन में देखने को मिल जाएंगे

यह भी जानिए :- Bullet का धंदा बंद करने आ गयी Yamaha की FZ X बाइक, बेहतरीन फीचर्स के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *