Automobile

अपने अतरंगी अंदाज से मार्केट मे भोकाल मचाने आ गयी Royal Enfield की Guerrilla 450 बाइक

अपने अतरंगी अंदाज से मार्केट मे भोकाल मचाने आ गयी Royal Enfield की Guerrilla 450 बाइक

अपने अतरंगी अंदाज से मार्केट मे भोकाल मचाने आ गयी Royal Enfield की Guerrilla 450 बाइक 2024 Royal Enfield Guerrilla 450.भारतीय बाजार में अगर कोई सबसे फेमस बाइक मेकर कंपनी है, तो हीरो मोटोकॉर्प के बाद रॉयल एनफील्ड है। तो वही रॉयल एनफील्ड की दशकों से बुलेट और क्लासिक बाइक लोगों की लोगों को पसंदीदा बाइक है। अब इस ब्रांड ने एक और बाइक को लॉन्च करने वाली है, जिसे पहले से ही मार्केट में तहलका मचा दिया है।




इसे भी जानिए :- अब होंगे मिडिल क्लास लोगो के सपने पूरे जब उने पता चलेना की Mahindra XUV 3XO कार पर चल रहा है बड़ा डिस्काउंड
जिससे बजाज, यामाहा, हीरो मोटोकॉर्प, होंडा जैसी कंपनियों के तो होश उड़ ही गए हैं। क्योंकि क्लासिक डिजाइन औ आधुनिक टच के साथ नए सुविधाओं के साथ आने वाली है। बाइक में पहले से ज्यादा दमदार इंजन नई टेक्नोलॉजी को अलग से लैस किया है।

दरअसल हम यहां पर बात कर रहे हैं, नई रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 (New Royal Enfield Guerrilla 450)के बारे में जो पॉवरफुल और बेहतरीन बाइकों में से एक है। जिसके बारे में आप जानतें ही खरीदने का मन करेगें। तो चलिए यहां पर बाइक की जबरदस्त जानकारी आप को बताते हैं।

अपने अतरंगी अंदाज से मार्केट मे भोकाल मचाने आ गयी Royal Enfield की Guerrilla 450 बाइक

यह भी जानिए :- Bullet का धंधा मंदा करने आ गयी Yamaha की MT-15 बाइक, जानिए क्या कीमत है इस बाइक की

Royal Enfield ने अपने नई Guerrilla 450 तो पहले से ज़्यादा एग्रेसिव और स्पोर्टी रूप बनाया है, जिससे पॉवरफुल दिखे तो इसके लिए स्कूलपटेड फ्यूल टैंक, स्पोर्टी राइडिंग के अनुसार नीचे की तरफ झुका हैंडलबार, और लम्बी दूर की यात्रा के लिए आरामदायक सिंगल-पीेछे सीट दी गयी है। बाइक की क्लासिक पहचान, गोल हेडलैंप, अब मॉडर्न LED लाइट के साथ नयी चमक देखने को मिलती है। पिछले हिस्से में भी LED टेललाइट दी गयी है।

कंपनी ने Royal Enfield Guerrilla 450 में धमाल फीचर्स दिए है, जिससे इसमें एक सेमि-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर होगा जिसमे एनालॉग और डिजिटल दोनों तरह के डिस्प्ले में ज़रूरी जानकारी जैसे स्पीड, फ्यूल लेवल, और ट्रिप की डिटेल के साथ इसमें गूगल मैप से जुडी Royal Enfield की ट्रिप्पेर नेविगेशन सिस्टम भी हो सकती है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो बाइक में USB चार्जिंग पोर्ट से लेकर आधुनिक समय के खासियत जोड़ी जा रही है। तो वही इसमें सेफ्टी के लिहाज से दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक और ड्यूल-चैनल ABS दिया गया है। कंपनी इसे मार्केट में जल्द ही उतार सकती है। अपने अतरंगी अंदाज से मार्केट मे भोकाल मचाने आ गयी Royal Enfield की Guerrilla 450 बाइक

यह भी जानिए :- भरपुर आधुनिक फीचर्स के साथ मार्केट मे भोकाल मचाने आ गयी Jawa की 350 सुपर फास्ट बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button