टेक्नोलॉजी

सैमसंग के फोन की मर्केट मे बड़ रही डिमांड को देखते हुए सैमसंग ने लोंच किया Samsung Galaxy A35 फोन

सैमसंग के फोन की मर्केट मे बड़ रही डिमांड को देखते हुए सैमसंग ने लोंच किया Samsung Galaxy A35 फोन

सैमसंग के फोन की मर्केट मे बड़ रही डिमांड को देखते हुए सैमसंग ने ओंच किया Samsung Galaxy A35 फोन Samsung Galaxy A35 5G: जब भी आप नया फोन खरीदने के लिए जाते हैं तो हर किसी की अंदर से इच्छा होती है कि बढ़िया सा ऑफर मिल जाएं। ऐसे में कुछ लोग नया फोन भी तभी खरीदते हैं जब कोई डील, डिस्काउंट या फिर सेल शुरू होती है।





यह भी पढ़िए :- फॉर्चूनर का सूपड़ा साफ करने आ गयी Mahindra XUV 700 कार, जाने क्या खाश है एसा इस कार मे

अगर आप भी कुछ ऐसा ही सोचते हुए नए फोन की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए सैमसंग के तगड़े फोन को काफी कम दाम पर घर लाने का मौका दिया जा रहा है। ये फोन कोई और नहीं Samsung Galaxy A35 5G है। जिसे आप अमेजन से इसकी असल कीमत से कम प्राइस में खरीद सकेंगे। इसके ऑफर्स जानना चाहते हैं तो चलिए डिटेल के साथ बतलाते हैं।

सबसे पहले इसके कीमत की बात की जाएं तो सैमसंग के इस मॉडल के 8GB/ 128GB वेरिएंट की कीमत 30,999 रुपये है। तो वहीं इसके 8GB/256GB वेरिएंट की कीमत 33,999 रुपये रखी गई है।

इस लेटेस्ट हैंडसेट को आप ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Amazon से 9 प्रतिशत की छूट के बाद 30,999 में खरीद सकते हैं। ये फोन आपको आइसब्लू, ऑसम लिलैक और ऑसम नेवी कलर ऑप्शन में मिल रहा हैं

 सैमसंग के फोन की मर्केट मे बड़ रही डिमांड को देखते हुए सैमसंग ने लोंच किया Samsung Galaxy A35 फोन

वहीं बात करें इसके ऑफर्स की तो 29,449 रुपए का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है लेकिन इसके लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन और मॉडल अच्छा होना चाहिए वही बैंक ऑफर के तहत आपको एचडीएफसी और एसबीआई बैंक कार्ड पर ₹3000 की छूट मिल रही है।

यह भी जानिए :-मार्केट मे धूम मचाने के लिए है तैयार yamaha fazer 25 बाइक, मिलेंगे धमाकेदार फीचर्स

सैमसंग के इस फोन में 6.6 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलती है।

– यह फोन 120Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास विक्टस की डिस्प्ले प्रोटेक्शन में आता है।

– प्रोसेसर के लिए इसमें Exynos 1380 का चिपसेट साथ दिया है।

– इसके अलावा इसमें 8GB रैम/256GB का इंटरनल स्टोरेज साथ मिलता है। ये फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

कैमरा क्वालिटी के लिए इसमें ट्रिपल रियर का कैमरा सेटअप दिया है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलता है।

– वहीं सेल्फी के लिए इसमें आपको 13 मेगापिक्सल का फेसिंग कैमरा दिया है।

– पावर के लिए इस डिवाइस में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 25W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में साथ आता है। सैमसंग के फोन की मर्केट मे बड़ रही डिमांड को देखते हुए सैमसंग ने ओंच किया Samsung Galaxy A35 फोन

इसे भी जानिये :- क्या मुंबई इंडियन्स ने कर दिया हार्दिक पंड्या का करीयर ख़त्म,क्या फायदा मिलेगा रोहीत शर्मा को

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button