Tech

Amazing photo quality के साथ OnePlus का घमंड चूर करेगा Samsung Galaxy F54 5G Smartphone

Amazing photo quality के साथ OnePlus का घमंड चूर करेगा Samsung Galaxy F54 5G Smartphone लोग को बहुत ही अधिक पसंद आ रहा। जिसकी वजह  उसकी build quality जिससे की ये जमीन पर गिरने से जल्दी ख़राब नहीं होता।




Samsung Galaxy F54 5G Smartphone  डिस्प्ले

Samsung Galaxy F54 5G smartphone में मिलने वाले तगड़े फीचर्स की बात करे तो  आपको ऐसे बहुते से ब्रांड फीचर्स भी मिलेंगे।   जिसमे 6.7 inch की Super AMOLED Plus डिस्प्ले के साथ जबरदस्त कनेक्टिविटी और गेमिंग फीचर्स भी उपलब्ध होंगे। सैमसंग कंपनी के दौरान लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ Samsung Exynos 1380 का तगड़ा प्रोसेसर भी दिया जायेगा।

12GB+512GB स्टोरेज के साथ launch हुआ DSLR-क्वालिटी कैमरे वाला Realme 13 Pro smartphone

Samsung Galaxy F54 5G Smartphone   कैमरा क्वालिटी

Samsung Galaxy F54 5G में मिलने वाले   luxury camera quality की बात करे तो  आपको 108 Megapixel के प्राइमरी कैमरा के साथ ग्राहकों को अन्य कैमरा सेंसर भी दिए जायेगे।

Samsung Galaxy F54 5G Smartphone  बैटरी

Samsung Galaxy F54 5G smartphone  में मिलने वाली powerful battery की बात करे तो आपको 6000mAh की बैटरी भी दी जाएगी। जो फ़ोन को पुरे दिन चलाने में सहायता भी करेगी। Amazing photo quality के साथ OnePlus का घमंड चूर करेगा Samsung Galaxy F54 5G Smartphone

स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ TVS Raider को मुँह तोड़ जवाब देने आ रही Hero Xtreme125R की धांसू बाइक

Samsung Galaxy F54 5G Smartphone की कीमत

Samsung Galaxy F54 5G की रेंज भारतीज बाजार में 26490 रुपए के आस-पास बताई जा रही। Amazing photo quality के साथ OnePlus का घमंड चूर करेगा Samsung Galaxy F54 5G Smartphone

Ration Card E KYC हर हाल में 30 जून से पहले कर लें ये काम नहीं तो बंद हो जायेगा राशन मिलना 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *