AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateTaza Khabar

RTI कार्यकर्ता ने हत्या से पहले ही गुदवा रखे थे 22 दुश्मनों के नाम, टैटू देख डॉक्टर हैरान; झटपट 5 गिरफ्तार

मुंबई के वर्ली इलाके में एक ‘स्पा’ में ‘हिस्ट्रीशीटर’ की हत्या के सिलसिले में पुलिस ने पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए व्यक्तियों में स्पा का मालिक और राजस्थान के कोटा के तीन लोग शामिल हैं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है। अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात दो लोगों ने 52 साल के गुरु वाघमारे की हत्या एक स्पा के अंदर कर दी थी। उन्होंने बताया कि वाघमारे खुद को पुलिस का खबरी और सूचना का अधिकार कार्यकर्ता बताता था, हालांकि उसके खिलाफ बलात्कार और जबरन वसूली समेत कई मामले दर्ज थे।





पुलिस ने बताया कि वाघमारे ने ऐसे 22 लोगों के नाम अपने शरीर पर गुदवा रखे थे, जिससे  उसे नुकसान पहुंचने की आशंका थी। एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के दौरान पता चला कि उसने अपनी जांघों पर अपने संभावित दुश्मनों के नाम गुदवाये हुए थे। एक अधिकारी ने बताया कि वर्ली पुलिस ने स्पा के मालिक को भी पकड़ लिया है, जहां वाघमारे की हत्या हुई थी। उन्होंने बताया कि शहर पुलिस की अपराध शाखा ने पालघर जिले के नालासोपारा से 26 वर्षीय मोहम्मद फिरोज अंसारी और राजस्थान के कोटा से साकिब अंसारी को दो अन्य संदिग्धों के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधिकारी ने कहा, “यह सुपारी देकर हत्या कराने का मामला है। स्पा मालिक ने कथित तौर पर आरोपियों को वाघमारे की हत्या करने की सुपारी दी थी।” मामले के विवरण के अनुसार, मुंबई के विले पार्ले का रहने वाला वाघमारे नियमित रूप से वर्ली नाका स्थित स्पा में जाता था और वहां काम करने वाले लोग उसे जानते थे।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार शाम को जब वाघमारे स्पा गया, तो उसकी 21 वर्षीय महिला मित्र और तीन पुरुष मित्रों ने पार्टी देने के लिए कहा, क्योंकि उसने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया था। पुलिस ने बताया कि इसके बाद पांच लोगों का समूह पार्टी के लिए सायन के एक होटल में गया। पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात करीब 12.30 बजे वे सभी स्पा में वापस आए। पुलिस ने बताया कि कुछ देर बाद तीनों लोग चले गए, जबकि वाघमारे और उसकी महिला मित्र वहीं रुक गए।

RTI कार्यकर्ता ने हत्या से पहले ही गुदवा रखे थे 22 दुश्मनों के नाम, टैटू देख डॉक्टर हैरान; झटपट 5 गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि करीब दो घंटे बाद दो अलग-अलग लोग स्पा में आए और वाघमारे पर धारदार हथियारों से हमला किया। पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी करीब 2.30 बजे वर्ली पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और वाघमारे को खून से लथपथ पाया। उसका गला रेता गया था। पुलिस ने बताया कि पीड़ित के खिलाफ कम से कम 10 मामले दर्ज थे, जिनमें मुलुंड पुलिस थाने में दर्ज बलात्कार का मामला भी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *