Automobile

सेफ्टी फीचर्स के साथ कम बजट में launch हुई Maruti Swift की दमदार कार

सेफ्टी फीचर्स के साथ कम बजट में launch हुई Maruti Swift की दमदार कार। अगर आप भी एक जबरदस्त कार लेने की सोच रहे हो तो मार्केट में बड़े लंबे टाइम से नयी Swift 2024 को लेकर शोर मचा हुआ नजर आ रहा।




Maruti Swift 2024 कार का पावरफुल इंजन

Maruti Swift की दमदार कार में आपको एकदम न्यू Z सीरीज वाला इंजन भी दिया जायेगा।अब ये एक 1.2 लीटर Z12E 3-सिलेंडर NA पेट्रोल इंजन जो 80 Bhp की तगड़े पावर के साथ 112nm का गजब पीक टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगा। आपको माइल्ड हाइब्रिड इंजन का सेटअप भी दिया जायेगा। जो बेहतर परफॉरमेंस के लिए 5-speed manual और 5-speed automatic gearbox ऑप्शन भी दिया जायेगा।

500km की तेज रफ़्तार के साथ launch हुई टनाटन फीचर्स वाली Tata Harrier EV की धांसू कार

Maruti Swift कार के टनाटन माइलेज की बात करें तो  Maruti Swift के मैन्युअल FE वैरिएंट कार आपको 24.80kmpl और वही automatic FE वैरिएंट के लिए 25.75kmpl का माइलेज भी देगी।

Maruti Swift 2024 कार के सेफ्टी फीचर्स

Maruti Swift कार के शानदार सेफ्टी फीचर्स की बात करें कंपनी ने ये कार में hill hold assist, electronic stability program, नए आरामदायक सस्पेंशन भी दिए जायेगे। कार में आपको 6 एयरबैग भी मिलने वाले हैं। वही अन्य सेफ्टी फीचर्स के तौर पर भी इसमें क्रूज कंट्रोल, आल सीट 3-पॉइंट सीटबेल्ट, ABS, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) और ब्रेक असिस्ट (BA) जैसे से जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स भी मिलेंगे।

LIC की खास skim में रोजाना 45 रुपये जमा करने पर मिलेंगे 25 लाख रिटर्न जाने प्रोसेस

Maruti Swift 2024 कार के इंटीरियर

Maruti Swift कार में कंपनी में बहुत अच्छा काम किया। जिसमे आपको इंटीरियर बहुत ही झक्कास दिया जायेगा।  जिसमे रियर AC Vents Wireless Smartphone Charger और डुअल चार्जिंग पोर्ट जैसे बहुत से मस्त फीचर्स भी मिलेंगे। कार में आपको 9 इंच की फ्री-स्टैंडिंग इंफोटेनमेंट स्क्रीन मिलेगी। जिसका डैशबोर्ड बिलकुल नया look भी बताया जायेगा।जिसमे वायरलेस कनेक्टिविटी वाला एंड्रॉयड ऑटो एंड एपल कारप्ले का सपोर्ट भी रहने वाला हैं। वही ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल पैनल भी एक अच्छा फीचर हैं।सेफ्टी फीचर्स के साथ कम बजट में launch हुई Maruti Swift की दमदार कार

कौड़ियों के दाम बीक रही अमीरो की पसंदीदार Kawasaki Ninja 400 की धांसू बाइक

Maruti Swift 2024 कार की कीमत

Maruti Swift कार को 6 वैरिएंट्स में launch किया।  जिसमे LXi, VXi, VXi (O), ZXi, ZXi+ और ZXi+ शामिल हैं। ये कार में आपको डुअल टोन कलर भी मिल जाएगा।  Maruti Swift के बेस मॉडल की शुरुवाती रेंज 6.49 लाख बताई जा रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *