Automobile

Royal Enfield Bullet 350 अब हो गयी सस्ती जानिये इसकी कीमत और धाकड़ फीचर्स

Royal Enfield Bullet 350 अब हो गयी सस्ती जानिये इसकी कीमत और धाकड़ फीचर्स रॉयल एनफील्ड बाइक एक लग्जरियस बाइक मनी जाते थे। इसकी बुलेट 350 लोगों की पसंदीदा मॉडल होती थी। इसे खरीदना हर किसी के बस में भी नहीं था।


फाइनेंस प्लान के आने से हर कोई रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 (Royal Enfield Bullet 350) को खरीद सकता है। इसके कारण इस बाइक की सेल में भी काफी ज्यादा उछाल आया है और कंपनी ने इसके नए वेरिएंट को बाजार में उतार दिया है। बुलेट 350 हमेशा से खूबसूरत बाइक रही है। इसे देखते ही लोगों को इससे प्यार हो जाता है। आकर्षक लुक और दमदार पावर वाली यह बाइक आज भी युवाओं की फेवरेट बनी हुई है।

यह भी पढ़े : KTM और Apache को धूल चटाने आ गया माइलेज का मास्टर Yamaha न्यू MT-15 मॉडल कीमत होगी इतनी

इसकी डिमांड बढ़ रही है Its demand is increasing

Royal Enfield Classic 350 के आने से इसकी डिमांड कम जरूर हुई है लेकिन एक बड़ा वर्ग है जिसे यह बाइक काफी ज्यादा पसंद है। अगर आपको भी बुलेट 350 का शौक है तो आज इस आर्टिकल में हम आपको बुलेट 350 की पूरी जानकारी देने वाले हैं।

1986 में रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 Royal Enfield Bullet 350

कुछ समय पहले 1986 में खरीदी गई एक रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का बिल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। यह बाइक उसे समय ₹18700 में बेची गई थी। देखा जाए तो आज के समय में यह कीमत काफी कम है।

यह भी पढ़े : Jawa-Yezdi Bike नये लुक के साथ में तहलका मचाने आ गई है जानिए इसके फीचर्स और माइलेज के बारे में

लेकिन उसे समय यह लाखों के बराबर हुआ करती थी। इसलिए यह कहना बिल्कुल गलत होगा कि आज ही बुलेट की कीमत इतनी ज्यादा है। बुलेट हमेशा से एक लग्जरी बाइक थी जिसे कुछ ही लोग खरीद पाते थे।

नई बुलेट लॉन्च हुई है New bullet has been launched

देखा जाए अभी जो नई बुलेट लॉन्च हुई है। उसमें भी आपको काफी कुछ नया मिलता है। इसके लुक को भी अपडेट किया गया है। वहीं इसमें थोड़े बहुत फीचर्स जोड़े गए हैं। हालांकि अभी भी आपको वह एडवांस फीचर देखने को नहीं मिलते हैं जो क्रूजर बाइक में होने चाहिए। लेकिन जिन्हें रॉ बाइक पसंद है उनके लिए यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *