AAj Tak Ki khabar

यहां रोबोट सर्व करता है आइसक्रीम, अहमदाबाद के इस स्ट्रीट कैफे में Robot Waiter को देखने के लिए लगी ग्राहकों की भीड़

इन दिनों एआई और रोबोटिक्स पर खूब चर्चा हो रही है और इसका चलन तेजी से बढ़ रहा है, खेतों में काम करने से लेकर रेस्टोरेंट में खाना परोसने तक रोबोट्स का इस्तेमाल हो रहा है. अहमदाबाद में एक स्ट्रीट आइसक्रीम कैफे में रोबोट लोगों को आइसक्रीम सर्व कर रहा है, जिसे देखने के लिए यहां कस्टमर्स की भीड़ लग रही है. इस इनोवेटिव टेक्नीक ने लोगों के मन में जिज्ञासा पैदा कर दी है और ये स्ट्रीट फूड के भविष्य की एक झलक पेश करता है.

रोबोट सर्व करता है आइसक्रीम

इस शो का स्टार एक रोबोट है, जिसे टेस्टी बर्फ के गोले परोसने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो इसे अहमदाबाद में अपनी तरह का पहला अनुभव बनाता है. इस रोबोटिक सर्वर की शुरुआत ने न केवल फूड के प्रति उत्साही लोगों की रुचि को बढ़ाया है, बल्कि सोशल मीडिया पर भी लोगों का ध्यान खींचा है. इस अनूठे अनुभव को कैप्चर करने वाली एक पोस्ट अहमदाबाद के एक फूड ब्लॉगर कार्तिक माहेश्वरी ने शेयर किया है. वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है, अहमदाबाद में पहली बार रोबोट बर्फ का गोला परोस रहा है. 40 रुपए से शुरू और पूरी तरह से इसके लायक, स्वच्छ और पूरी तरह से ऑटोमेटिक.

https://www.instagram.com/reel/C4Dtm0YvJos/?utm_source=ig_embed&ig_rid=4dea71ae-bb3b-4f0a-a9f1-171ea7cbb69f

यहां रोबोट सर्व करता है आइसक्रीम, अहमदाबाद के इस स्ट्रीट कैफे में Robot Waiter को देखने के लिए लगी ग्राहकों की भीड़

यहां ऐसे बनती है आइसक्रीम

वीडियो में देखा जा सकता है कि आइसक्रीम बनाने के लिए शख्स सबसे पहले दूध में चॉकलेट सिरप मिलाता है और मिक्स करता है. फिर इस मिश्रण को एक खास मशीन में रखा जाता है जो लिक्विड को बर्फ में बदल देता है, जिसके बाद मीठे चॉकलेट मिल्क के बारीक टुकड़े हो जाते हैं. स्वाद को और बढ़ाने के लिए, डिश को तरह-तरह के ड्राई फ्रूट्स, कलरफुल जेम्स और चॉकलेट सिरप से गार्निश किया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *