Automobile

Tata Punch के चर्चे खत्म कर देगी Renault की कंटाप लुक SUV, लग्जरी लुक और शानदार फीचर्स के साथ देखे कीमत

Tata Punch के चर्चे खत्म कर देगी Renault की कंटाप लुक SUV, लग्जरी लुक और शानदार फीचर्स के साथ देखे कीमत, Renault Motors अपनी शानदार माइलेज वाली कार के लिए मशहूर है। लोगों को इसकी छोटी कार काफी पसंद आ रही है जिसका नाम Renault Kiger है इसमें आपको बेहतरीन माइलेज और पावरफुल इंजन दिया गया है जो उबड़-खाबड़ और पक्की सड़कों पर भी चलने में सक्षम है। अगर आप भी सस्ती और ज्यादा माइलेज वाली कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Renault Kiger की यह कार आपके लिए बेहतर विकल्प रहेगी, आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी।




 

 

Renault Kiger कार के ब्रांडेड फीचर्स देखिए

Renault Kiger SUV में मिलने वाले फीचर्स की अगर जानकारी दें तो Renault Kiger SUV में आपको ब्रांडेड फीचर्स मिलते हैं जिसमें 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी शामिल है। इसके अलावा इसमें पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस फोन चार्जर, क्रूज कंट्रोल और 7 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले जैसे शानदार फीचर्स मिलेंगे।

यह भी पढ़ें:KTM को टक्कर देने आई Yamaha की शानदार नई बाइक, एडवांस फीचर्स के साथ देखे धासू माइलेज और कीमत

Renault Kiger SUV का पावरफुल इंजन और शानदार माइलेज देखिए

Renault Kiger SUV के इंजन की अगर जानकारी दें तो Renault Kiger में दो इंजन ऑप्शन मिलते हैं जिसमें पहला 1.0 लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल दिया गया है। जो 72 पीएस की पावर और 96 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। इसके साथ ही दूसरा इंजन 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल है जो 100 पीएस की पावर और 160 एनएम में उपलब्ध है। इन दोनों इंजन को 5-स्पीड ट्रांसमिशन स्टैंडर्ड दिया गया है, जबकि नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन के साथ 5-स्पीड एएमटी और टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ सीवीटी का विकल्प भी उपलब्ध है। माइलेज की बात करें तो Renault Kiger आपको 18.24 से लेकर 20.5 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है।

यह भी पढ़ें: शानदार कैमरा क्वालिटी से दीवाना बना रहा है Oneplus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन, देखिए कीमत 

Renault Kiger SUV की कीमत देखिए

Tata Punch के चर्चे खत्म कर देगी Renault की कंटाप लुक SUV, लग्जरी लुक और शानदार फीचर्स के साथ देखे कीमत, अगर Renault Kiger की कीमत की जानकारी दें तो Renault Kiger की कीमत 6.50 लाख रुपये से शुरू होकर 11.23 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) दी गई है। भारतीय बाजार में Renault Kiger का मुकाबला Tata Nexon, मारुति ब्रेज़ा, हुंडई वेन्यू, किआ सोनेट और निसान मैग्नाइट से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *