Tech

मार्केट में कम कीमत में आया Realme C67 5G स्मार्टफोन, चकाचक कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखिए कीमत

मार्केट में कम कीमत में आया Realme C67 5G स्मार्टफोन, चकाचक कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखिए कीमत, आज हम आपको ऐसी ख़बर बताने जा रहे है जो आपके काम की है Realme स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने शानदार कैमरा फोन के लिए जानी जाती है, जो आए दिन अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक शानदार स्मार्टफोन बाजार में पेश करती रहती है। अगर आप भी इन दिनों कोई शानदार फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो Realme C67 5G स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर विकल्प रहेगा, आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स के बारे में…




 

 

Realme C67 5G स्मार्टफोन के अनोखे फीचर्स देखिए

Realme C67 5G स्मार्टफोन के अनोखे फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6.72 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ 90 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी मिलता है। बेहतर गेमिंग के लिए इस फोन में आपको Dimensity 6100+ प्रोसेसर देखने को मिलता है।

यह भी पढ़ें:Ration Card Kaise Banaye Online: घर बैठे मात्र 2 मिनट में अपना नया राशन कार्ड बनवाने के लिए ऑनलाइन आवेदन करें

Realme C67 5G स्मार्टफोन की दमदार कैमरा क्वालिटी देखे

Realme C67 5G स्मार्टफोन की दमदार कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ 2MP का सेकेंडरी कैमरा मिलता है और इसी तरह से खूबसूरत सेल्फी लेने के लिए आपको फ्रंट में 8MP का कैमरा मिलता है।

Realme C67 5G स्मार्टफोन की दमदार बैटरी जानिए

Realme C67 5G स्मार्टफोन की दमदार बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 5000 mAh की बैटरी दी गई है जो पूरे दिन फोन चलाने में सक्षम है।

यह भी पढ़ें:Tata Punch का बोलबाला कम करने आई नई Maruti Brezza, दमदार इंजन के साथ मिल रहे नए शानदार फीचर्स 

Realme C67 5G स्मार्टफोन की कीमत जानिए

मार्केट में कम कीमत में आया Realme C67 5G स्मार्टफोन, चकाचक कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखिए कीमत, Realme C67 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन realme C67 5G (डार्क पर्पल, 128 GB) (4 GB RAM) मॉडल फ्लिपकार्ट पर ₹13,999 में उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *