Automobile
Trending

Realme C55 Smartphone:15 हजार वाला Realme का फोन मिल रहा है मात्र ₹500 में,जल्दी करे यहां चल रहा है धमाका

Realme C55 Smartphone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme अपने स्मार्टफोन Realme C55 को भारी डिस्काउंट ऑफर में बेच रहा है। अगर आप किसी फोन को खरीदने का विचार बना रहे है तो ये सबसे सही मौका है जब आप सस्ते दाम में स्मार्टफोन खरीदकर अपने घर ले जा सकते है। तो अब बिना टेंशन के आप इस Realme मोबाइल को परचेज कर सकते है जिसके फीचर्स भी काफी धांसू दिए गए है। तो चलिए आपको सबसे पहले इसके फीचर्स और इसके धांसू ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

Realme C55 Specifications & Features

Realme C55 में 6.52-इंच 90Hz रिफ्रेश रेट IPS LCD पैनल डिस्प्ले में होगा। जिसमें आपको मीडियाटेक हीलियो जी88 प्रोसेसर मिल रहा है। जिसे 8 जीबी तक एलपीडीडीआर4एक्स रैम और 256 जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। ये फोन एंड्रॉयड 13 के आधार पर काम करता है। साथ ही इसमें मिनी कैप्सूल चार्जिंग, बैटरी ,डाटा और कुछ फिटनेस से संबंधित डाटा प्रदान मिलते है।

Realme C55 Battery or Camera

इसके फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें आपको डुअल कैमरा का सेटअप मिलता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 64MP का मिलता है और 2MP का डेप्थ सेंसर कैमरा उपलब्ध मिलता हैं वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा शामिल मिलता हैं।

बैटरी बैकअप के लिए इस फोन में आपको 5,000mAh की तगड़ी बैटरी मिलती है। जो यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट के साथ 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है। सिक्योरिटी के लिए इसमें एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी, डुअल-बैंड WiFi, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर उपलब्ध मिलते है।

Realme C55 Price & Offers

इस स्मार्टफोन की कीमत 15,999 रूपये है , जिसे फ्लिपकार्ट से 12% की छूट के बाद 13,999 रूपये में बेचा जा रहा है। बैंक ऑफर के तहत आपको SBI बैंक के कार्ड से 10% की छूट मिल रही है। वहीं अगर आप इसी बैंक कार्ड से पेमेंट करते है तो आपको 1000 रूपये की छूट मिलती है। साथ ही आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिल रहा है। इसके साथ ही आपको 13,300 रूपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। जिसके बाद इस फोन की कीमत को कम किया जा सकता है।

Al

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button