टेक्नोलॉजी

Moto G64 स्मार्टफोन पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंड, कहा पर जानिए

Moto G64 स्मार्टफोन पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंड, कहा पर जानिए

Moto G64 स्मार्टफोन पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंड, कहा पर जानिए Moto G64 5G Price Low: अगर आप अच्छे फीचर और परफॉर्मेंस वाला स्मार्टफोन लेने की देखरेख में हैं तो अब आपको कहीं भी जानें की जरूरत नहीं हैं क्योंकि आज हम आपके लिए एक ऐसा स्मार्टफोन लेकर आएं है। जहां आप 6000mAh की तगड़ी बैटरी वाला Motorola G64 5G फोन खरीद सकते हैं।





इसे भी पढ़िए :- एक Swift जितनी कीमत मे मिल रही है BMW की शानदार लक्सरी कार

दरअसल, शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर Moto Days चल रही है। जहां आपको ये स्मार्टफोन कई डिस्काउंट ऑफर के साथ कम दाम में खरीदने को मिल रहा हैं। अगर आप इसके कीमत और ऑफर्स के बारे में जानना चाहते हैं तो आइए, आपको विस्तार से बताएं।

मोटो के इस डिवाइस में 6.5 इंच की LCD डिस्प्ले मिलती है। जो Full HD+ रेजोल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आती है।

इसके साथ ही इसमें आपको MediaTek Dimensity 7025 का चिपसेट साथ मिलता है।वहीं डिस्प्ले की सिक्योरिटी के लिए इसमें कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन साथ दिया गया है।

यह भी पढ़िए :-मार्केट मे चल रह है बम्पर ऑफर वो भी Bajaj Pulsar बाइक पर ,बाइक मिलेंगी आधी कीमत मे जानिए कैसे

 Moto G64 स्मार्टफोन पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंड, कहा पर जानिए

ये आपको 8GB/128GB और 12GB/256GB के दो वेरिएंट में मिलता है।पावर के लिए इस हैंडसेट में 6000mAh की तगड़ी बैटरी साथ दी गई है। जो टर्बो पावर 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में साथ आती है।

कैमरा की बात करें तो ये नया फोन OIS के साथ शेक फ्री 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ पेश किया गया है। वहीं इसका मैक्रो विजन और डेप्थ कैमरा 8MP का दिया है।

वहीं, सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा साथ दिया है।ये 5G फोन Android 14 के आधार OS पर रन करता है।

बात करें इस कीमत की तो इसके 12GB/256GB वेरिएंट को कंपनी ने 19,999 रुपये में लिस्टेड किया गया है। जिसे Flipkart से 15% की छूट के बाद 16,999 रुपये की खरीद में उपलब्ध कराया जा रहा हैं।

इसे भी पढ़िए:- लड़को के दिल मे राज करने आ गयी Yamaha की RX 100 बाइक, मिलेगा भरपुर माईलेज

वहीं बैंक ऑफर के तहत Selected और HDFC बैंक कार्ड पर 1000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है। वहीं आपको 16,250 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही इसपर 831 रुपए की ईएमआई का ऑप्शन दिया जा रहा है। Moto G64 स्मार्टफोन पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंड, कहा पर जानिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *