ChhattisgarhRaipur

Raipur : किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है इस सुसाइड केस की कहानी… ‘हीरो’ ने बीच पटरी में लाल गमछा लेकर लगाई दौड़ और बचा ली जान

रायपुर : आपने फिल्मों के सुसाइड केस में हीरो को किसी व्यक्ति को बचाते हुए तो देखा होगा. लेकिन राजधानी रायपुर में जो हुआ वो सुनने और देखने में किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं, लेकिन ये कोई फिल्म की स्क्रीप्ट नहीं बल्कि हकीकत है.

ज्ञानेश्वरी एक्सप्रेस से राजनांदगांव जा रहे पुलिस जवान प्रकाश सिंह ने सरोना स्टेनशन के पास देखा कि मीडिल लाइन में एक व्यक्ति सुसाइड करने की नियत से अपनी मुंडी को पटरी के नीचे रखे हुए है. उसने अपनी ट्रेन की चेनपुलिंग की. चूंकि ट्रेन स्पीड थी इसलिए ट्रेन करीब 1 किलोमीटर दूर जाकर रूकी. तब उसने मीडिल लाइन की तरफ देखा कि उस लाइन में एक मालगाड़ी तेजी से आ रही है और उक्त व्यक्ति सुसाइड करने पटरी पर अपनी मुंडी को रखा हुआ है. इत्तेफाक से उसके पास जो गमछा था वो लाल रंग का था और उसने मालगाड़ी को रोकने के लिए ट्रेन के सामने ही दौड़ लगाई.

इसी बीच मालगाड़ी के ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाया. जिससे ट्रेन काफी हद तक स्लो हो गई लेकिन फिर भी सुसाइड करने वाले व्यक्ति के कंधे और मुंडी में चोटें आई. लेकिन उसकी जान बचा ली गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है. अब सोशल मीडिया में इस हीरो की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button