AAj Tak Ki khabarBollywoodEntertainmentIndia News UpdateTaza Khabar

सनी देओल पर प्रोड्यूसर ने लगाया धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप, कहा- पैसे मांगते रहे, लेकिन…

सनी देओल गदर 2 के बाद से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। हालांकि उनके पास अभी कई प्रोजेक्ट्स हैं जो रिलीज के लिए तैयार हैं। लेकिन इसी बीच सनी पर एक प्रोड्यूसर ने आरोप लगाए हैं। उन्होंने एक्टर पर धोखाधड़ी, जबरन वसूली और जालसाजी के आरोप लगाए हैं। हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सौरव गुप्ता नाम के प्रोड्यूसर ने दावा किया है कि सनी ने उनसे एडवांस पैसे लिए थे और अब तक फिल्म में कोई काम नहीं किया है।




पैसे मांगे लेकिन नहीं किया काम

सौरव ने एचटी सिटी से बात करते हुए कहा, ‘सनी ने साल 2016 में एक डील साइन की थि जिसमें वह एक फिल्म में काम करने वाले थे जिसकी फीस 4 करोड़ उन्होंने मांगी थी। हमने उन्हें 1 करोड़ रुपये एडवांस दे दिए थे, लेकिन फिल्म शुरू करने की बजाय उन्होंने साल 2017 में फिल्म पोस्टर बॉयज की। वह मुझसे और पैसा मांगते रहे और अब तक हमने उन्हें 2.55 करोड़ रुपये दे दिए हैं। उन्होंने मुझसे दूसरे डायरेक्टर को भी पैसे दिलवाए और फिल्मीस्तान स्टूडियो बुक किया।’

सनी ने किया फर्जी समझौता

प्रोड्यूसर ने यह भी आरोप लगाया कि सनी ने साल 2023 में उनकी कंपनी के साथ फर्जी समझौता किया था। उन्होंने कहा, ‘जब हमने अग्रीमेंट पढ़ा तो हमने देखा कि उन्होंने तो पन्ना ही चेंज कर दिया बीच वाला जहां पर फीस का अमाउंट 4 करोड़ को बढ़ाकर 8 करोड़ कर दिया और प्रॉफिट को 2 करोड़ कर दिया।’

फिल्ममेकर सुनील ने भी लगाए आरोप

फिल्ममेकर सुनील दर्शन जिन्होंने जानवर, अंदाज जैसी फिल्में बनाई हैं वह भी सौरव का सपोर्ट करने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद थे। उन्होंने भी दावा किया कि वह भी सनी के साथ ऐसी दिक्कत झेल चुके हैं। सनी देओल को मेरी फिल्म अजय के राइट्स मिले ओवरसीस डिस्ट्रिब्यूशन के लिए, लेकिन सिर्फ थोड़ी ही पेमेंट दी। बाकी का बैलेंस मुझे मिला ही नहीं।

सनी देओल पर प्रोड्यूसर ने लगाया धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप, कहा- पैसे मांगते रहे, लेकिन…

सौरव ने बताया कि उन्होंने सनी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है। पुलिस ने अप्रैल 30 को सनी को नोटिस भी भेजा है। उनके ऑफिस की तरफ से एक खत आया कि जिस दिन उन्हें बुलाया गया है वह उस दिन बाहर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button