Jharkhand

राजधानी राँची में विज़न आरोग्यम के तत्वाधान में प्रतिभा सम्मान समारोह का किया गया आयोजन

राँची : राजधानी राँची के रेडिसन ब्लू होटल के सामने अवस्थित चैंबर भवन के द्वितीय तल सभागार में रविवार को विज़न आरोग्यम के तत्वाधान में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।मुख्य अतिथि राँची नगर निगम के निवर्तमान मेयर आशा लकड़ा ने कहा कि शिक्षा पाने का लक्ष्य केवल निजी या सरकारी विभाग में उच्च पदों पर आसीन होना नहीं है बल्कि श्रेष्ठ समाज की रचना में सक्रिय भूमिका का निर्वहन करना है।

समारोह की अध्यक्षता करते हुए संस्था के निदेशक राजीव मिश्रा ने कहा कि प्रतिभाओं के सम्मान से आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है इसलिए प्रतिभाओं को तराशने में संशाधनों की पूर्ति में सहयोग देना आवश्यक है। इस मौके पर मौजूद सभी गणमान्यों ने एक स्वर से कहा कि भारत के अच्छे नागरिक बनकर देश के विकास में अग्रणी भूमिका निभाए। इस अवसर पर शिक्षा, स्वास्थ्य, सेवा,रोजगार, मीडिया, अभिनय, खेल,फैशन एवं कला के क्षेत्र उल्लेखनीय योगदान व उत्कृष्ट प्रदर्शन करनेवाले ओमप्रकाश मिश्रा,सहदेव महतो,प्रो.दिवेदी,साबिर हुसैन,वीणा श्री उर्फ सागोरिका सरकार,प्रो.(डॉ.) धीरज सिंह “सूर्यवंशी” एवं विनय जी आदि को मोमेंटो एवं मेडल देकर सम्मानित किया गया।

धन्यवाद ज्ञापित करते हुए अरशद उबैद ने अपने संबोधन में कहा कि इस प्रकार के आयोजनों से प्रतिभाएं निखर कर सामने आती है।वहीं इसके पूर्व आगत अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर समारोह का विधिवत उद्घाटन किया।इस मौके पर मनमोहक व सबको सम्मोहित कर देनेवाला कविता पाठ एवं सांस्कृतिक कार्यकर्मों की प्रस्तुति दी गई। इस अवसर पर इबादत हुसैन सनी, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद परवेज, अंजलि, सुशीला, हैदर अली, विजय शंकर, समीर गुलजार, जितेंद्र, लालसाहेब, राशिद खान,, निगार सुल्ताना,इम्तियाज आदि मौजूद थे।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button