Bollywood

फिल्मी दुनिया की रॉकस्टार सबसे अधिक फीस लेने वाली हीरोइन बिना शादी के 45 साल की उम्र में बनी मां 

अब ये बॉलीवुड साक्षी तंवर ने आमिर खान की पत्नी का किरदार निभाया और खूब तालियां बटोरीं। साक्षी तंवर एक शानदार एक्ट्रेस भी बताई आज रही हैं। अब ये टीवी में दुनिया की रॉकस्टार हैं। साक्षी तंवर ने कभी भी शादी नहीं की. 50 वर्ष की उम्र में भी साक्षी तंवर सिंगल जिंदगी एंजॉय कर रही हैं।




 

 फिल्मी दुनिया की रॉकस्टार सबसे अधिक फीस लेने वाली हीरोइन बिना शादी के 45 साल की उम्र में बनी मां 

करीब 5 वर्ष पहले साक्षी तंवर 1 बेटी की मां भी बन गईं थीं। अब ये साक्षी तंवर ने 45 साल की उम्र में 1 बेटी को गोद लिया था। उसके बाद से साक्षी सिंगल मदर की जिम्मेदारी संभाल रही हैं। अब ये साक्षी तंवर टीवी की दुनिया की भी रॉकस्टार हैं। अब ये बहुत सी सीरियल्स में साक्षी तंवर ने अपने सादगी भरे किरदारों ने टीआरपी की नई उड़ान भरी दी गई है। अब ये मूवी की दुनिया की रॉकस्टार हिरोइन सेरोगेट मदर बनी 45वर्ष की उम्र में जाने इसका राज।

नए फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी बवाल Toyota Rumion की जबरदस्त कार,माइलेज के साथ मिलेंगी VIP वाली फिलिंग

साक्षी तंवर अपने करियर में 37 से अधिक फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी थी। अब ये साक्षी तंवर ने वर्ष 2001 में टीवी सीरियल ‘करम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद संसार, कुटुंब, देवी, विरासत और काव्यांजलि जैसे बहुत से सुपरहिट सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा। अब ये साक्षी तंवर ने बहुत सी सुपरहिट फिल्मों का भी एक ही हिस्सा रहा है।

माइलेज की रानी बनकर मार्केट में उतर रही Hero Passion plus 125 es की तूफानी बाइक,झमाझम फीचर्स और दमदार इंजन के साथ

फिल्मी दुनिया की रॉकस्टार सबसे अधिक फीस लेने वाली हीरोइन बिना शादी के 45 साल की उम्र में बनी मां। लेकिन टीवी की दुनिया में साक्षी तंवर का एक खास जलवा है। अब ये टीवी की दुनिया की सबसे मंहगी एक्ट्रेस में भी साक्षी तंवर का नाम गिना जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साक्षी तंवर हर एपिसोड के 1.5 लाख रुपयों से भी अधिक चार्ज करती हैं। अब ये साक्षी तंवर टीवी के साथ फिल्मों में भी अपनी सादगी से किरदारों को खास मुकाम देती रहती हैं।

बीते वर्ष रिलीज हुई फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में भी साक्षी तंवर ने एक अहम किरदार निभाया था। जिसमे पहले ‘माई’ नाम के हिट सीरियल में भी साक्षी तंवर ने दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। अब ये टीवी की दुनिया में रॉकस्टार साक्षी तंवर 50 वर्ष की उम्र में अपनी बेटी के साथ सिंगल जिंदगी बिता रही थी।

आई बड़ी खुशखबरी अब बिना एटीएम के भी आप ऑनलाइन ट्रांजेक्शन कर पाओगे बहुत ही आसानी से जाने प्रक्रिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *