Tech

पापा की परियों और माँ के लाड़लो के लिए मार्केट में Nokia ने लांच किया DSLR कैमरा क्वालिटी और 256GB स्टोरेज वाला 5G फाड़ू फ़ोन

पापा की परियों और माँ के लाड़लो के लिए मार्केट में Nokia ने लांच किया DSLR कैमरा क्वालिटी और 256GB स्टोरेज वाला 5G फाड़ू फ़ोन। आपको पता होगा ही Nokia के फोन का इस्तेमाल भारत में काफी पुराने समय से होता आ रहा है। बड़ी संख्या में लोग Nokia के फोन्स का इस्तेमाल करते आ रहें हैं। इस ब्रांड के फोन्स को इसकी मजबूती, अच्छे लुक तथा बेहतरीन फीचर्स के लिए जाना जाता है। Nokia आजकल नए फीचर्स के फोन्स को काफी लांच कर रही है।





जिनको लोग भी काफी पसंद कर रहें हैं। इसी क्रम में Nokia ने अपने Nokia G42 5G फोन को भी लांच किया है। इस फोन को कंपनी ने नए वेरिएंट में पेश किया है। इसको आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट तथा रिटेल आउटलेट से भी खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े:-आखिर इंडिया में आ ही गयी रशियन, आते ही बोली ये क्या करवा रहे हो हमसे, देखिये Russian Girl वायरल वीडियो…

Nokia G42 5G स्मार्टफोन स्टोरेज

पिछले दिनों को कंपनी ने अपने Nokia G42 5G के 6GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट को लांच किया था। अब भारत के ग्राहकों के लिए कंपनी ने अपने इस फोन को नए वेरिएंट में पेश किया है। यह नया डिवाइस आपको 16GB+256GB स्टोरेज में दिया जा रहा है। अब कंपनी इसको नए कलर ऑप्शन में भी ला रही है। जिसके तहत अब आप इसको पिंक कलर में भी खरीद सकते हैं। आइये अब आपको Nokia G42 5G के अन्य फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nokia G42 5G स्मार्टफोन प्रोसेसर

इस फोन में आपको 6.56-इंच डिस्प्ले दिया जाता है। यह 90Hz का रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480+ चिपसेट को दिया गया है। जिसे 16GB तक रैम और 128GB वेरिएंट मिलता है। इसकी कैमरा क्वालिटी काफी अच्छी है।

Nokia G42 5G स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी और बैटरी बैकअप 

आपको बता दें की इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। जो की फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए काफी अच्छा है। इसके अलावा पावर के लिए इसमें 5,000mAh बैटरी की दमदार बैटरी भी दी हुई है।

Nokia G42 5G स्मार्टफोन अलग-अलग वेरिएंट की कीमत

आपको बता दें की इसके 16GB+256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है। जब की इसके 6GB+128GB वेरिएंट की कीमत 12,599 रुपये है। कंपनी ने 16GB रैम में 8GB फिजिकल रैम और 8GB वर्चुअल रैम की सुविधा भी दी है।

Nokia G42 5G स्मार्टफोन कलर ऑप्शन 

पहले यह फोन सो पर्पल और सो ग्रे कलर में पेश किया अब इसमें पिंक कलर को भी जोड़ा गया है। इसको आप आधिकारिक स्टोर और रिटेल आउटलेट से आसानी से खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े:-iPhone को 440 Volt का झटका देने आ रहा Samsung का तूफानी 5G फ़ोन मॉर्डन फीचर्स और 32MP का सेल्फी कैमरा क्वालिटी पर दिल हार बैठी लड़कियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button