Entertainmentमनोरजन

आखिर इंडिया में आ ही गयी रशियन, आते ही बोली ये क्या करवा रहे हो हमसे, देखिये Russian Girl वायरल वीडियो…

आखिर इंडिया में आ ही गयी रशियन, आते ही बोली ये क्या करवा रहे हो हमसे, देखिये Russian Girl वायरल वीडियो… सोशल मीडिया पर एक रशियन लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो बड़े प्रभावी ढंग से हिंदी बोलते हुए ठेले पर आलू-प्याज बेच रही है। क्लिप में लड़की दुकानदार के साथ सब्जियों का भाव बता रही है और ग्राहकों को तोलकर सब्जियां बेच रही है। वीडियो में नजर आ रही लड़की का नाम मैरी है और उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया है।




बाजार में लोगो में खूब बाटा प्यार

इस वीडियो मैरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा- रशियन कुड़ी आते ही सबने कांदा (प्याज) खरीदा। आगे उन्होंने लिखा- नमस्ते दोस्तो, सबसे पहले, मैं आपको अपने कार्यस्थल के बारे में बता दूं। बाजार एक अव्यवस्थित स्थान है, जहां चारों ओर लोग दौड़ रहे हैं। कारों के हॉर्न बज रहे हैं, और कभी-कभी गाय रास्ता रोक देती है। लेकिन इस उथल-पुथल से मुझे प्यार हो गया है। लेकिन सबसे मजेदार हिस्सा ग्राहकों के साथ सौदेबाजी का खेल है।

यह भी पढ़े :-iPhone को 440 Volt का झटका देने आ रहा Samsung का तूफानी 5G फ़ोन मॉर्डन फीचर्स और 32MP का सेल्फी कैमरा क्वालिटी पर दिल हार बैठी लड़कियां

हिंदी बोलकर बेची सब्जी

मैरी के इस वीडियो में वह एक दुकानदार के पास जाकर आकर्षक रूसी लहजे में कहती हैं- मुझे सब्जियां बेचना सिखाओ, इसके बाद दुकानदार भी उसे ट्रेंड करने के लिए तैयार हो जाता है। इस क्लिप में मैरी ग्राहकों से नमस्ते बोलती हैं और उनसे उनका नाम पूछकर बातचीत भी करती हैं। वह फिल्म ‘वेलकम’ के एक पॉपुलर डायलॉग की नकल भी करती हैं, जिसमें नाना पाटेकर बड़े ही फनी स्टाइल में आलू-प्याज बेचते हैं। मैरी आम सब्जी विक्रेताओं की तरह ‘आलू लेलो, कांदा लेलो’ आवाज लगाती हैं।

Russian Girl Selling Sabji वायरल वीडियो 

मैरी अपनी पोस्ट में आगे लिखती हैं- आप देखिए, भारत में सौदेबाजी जीवन का एक हिस्सा है। यदि आप कीमत पर मोलभाव नहीं कर रहे हैं, तो क्या आप कुछ खरीद भी रहे हैं? इसलिए मैं यहां अपनी सब्जियां उचित मूल्य पर बेचने की कोशिश कर रही हूं। जबकि ग्राहक लगातार कीमत कम करने की कोशिश कर रहे हैं। कभी-कभी वे अंग्रेजी में भी बोलना शुरू कर देते हैं, ताकि मैं उनकी बात मानने के लिए प्रभावित हो जाऊं। लेकिन उन्हें क्या पता, मैं सौदेबाजी के खेल में माहिर हूं। क्या मुझे सब्जियां बेचने के लिए इंस्टाग्राम छोड़ देना चाहिए?

लोगो ने दिए ऐसे कमेंट्स… 

जनता को भाया अंदाज

 

आखिर इंडिया में आ ही गयी रशियन, आते ही बोली ये क्या करवा रहे हो हमसे, देखिये Russian Girl वायरल वीडियो…

मैरी का ये वीडियो इंटरनेट यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है और लोग कमेंट में जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आप कमाल हैं! किसी भी स्थिति में सहजता से ढल जाती हैं। दूसरे यूजर ने कहा- भारतीय संस्कृति ने विदेशियों को भी बदल दिया। तीसरे ने कमेंट किया- हमसे भी ज्यादा, जिस तरह से वह हमारी भारतीय संस्कृति का आनंद ले रही है, मुझे बेहद पसंद आया।

यह भी पढ़े :-58 की उम्र में दूल्हा बनने को तैयार सलमान खान इस हसीना को बनाएंगे अपने महलों की रानी, लोगो ने दी मिशाले बूढ़ी घोड़ी लाल… लगाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button