Chhattisgarh

Oneplus का गेम ख़त्म करने आ रहा Oppo का धांसू फोन, कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी, फीचर्स से बनायेदा लड़कियों को दीवाना

आप के लिए मार्केट में आ गया Oppo का फोन जो कंपनी ने हमारे मार्केट में एक तरफ़ा राज करने के लिए Oppo Reno 10 5G स्मार्टफोन को हमारे भारत देश में लॉन्च कर दिया है। आपको Oppo Reno 10 5G स्मार्टफोन की कीमत से लेकर फीचर्स तक हर डिटेल बताएंगे। Oneplus का गेम ख़त्म करने आ रहा Oppo का धांसू फोन, कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी, फीचर्स से बनायेदा लड़कियों को दीवाना।




Oppo Reno 10 5G Smartphone  ke Specification

Oppo Reno 10 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया जाये तो ओप्पो रेनो 10 सीरीज स्मार्टफोन वेरिएंट Android 13 से लैस है। जिसमे 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच फुल-एचडी+ AMOLED डिस्प्ले है। Reno10 5G उद्योग के लिए 93% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात का दावा करता है। अब ये मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 SoC चिपसेट से लैस है।

इसे खरीदने का न छोड़े मौका मात्र इतनी सी कीमत में मिल रही Toyota Rumion की धांसू कार,26km के माइलेज के साथ

Oppo Reno 10 5G ki powerful battery

Oppo Reno 10 5G स्मार्टफोन की बैटरी बैकअप की बात करे तो हम आपको बता दे की ओप्पो रेनो 10 स्मार्टफोन में 67W चार्जिंग को सपोर् करता है। जिसमे 5,000mAh की बैटरी मिल रही है।

नए फीचर्स और बेस्ट लुक के साथ मार्केट में आ रही Maruti Eeco का नए मॉडर्न कार,माइलेज भी मिलेंगे लबालब

Oppo Reno 10 5G Smartphone camera quality

Oneplus का गेम ख़त्म करने आ रहा Oppo का धांसू फोन, कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी, फीचर्स से बनायेदा लड़कियों को दीवाना। Oppo Reno 10 5G Smartphone के कैमरा क्वालिटी के बारे में बताया जाये तो Oppo Reno 10 5G में आपको ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 64 megapixel का दिया गया है।अब ये फोन के पोर्ट्रेट मोड के साथ हमारा अनुभव बहुत ही  अच्छा रहा है। जिसके अलावा अब ये फोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32 megapixel का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है।

Pulsar की हेकड़ी निकालने आ रही TVS की स्पोर्टी बाइक,67kmpl के बढ़िया से माइलेज के साथ करेगी राज

Oppo Reno 10 5G SMartphone ki price 

Oppo Reno 10 5G स्मार्टफोन के रेंज के बारे में बताया जाये तो आपको बता दे की Oppo Reno 10 5G स्मार्टफोन में 8GB RAM और 256GB Storage का ऑप्शन दिया जाता है। अब इसे लेने के लिए आपको 32,999 रुपए खर्च करने पड़ सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *