टेक्नोलॉजी

Oppo A3 Pro 5G बढ़िया बैटरी और स्मार्टी फीचर्स के साथ मार्केट मे मचायेगा बावल

Oppo A3 Pro 5G Oppo A3 Pro 5G बढ़िया बैटरी और स्मार्टी फीचर्स के साथ मार्केट मे मचायेगा बावल

Oppo A3 Pro 5G Oppo A3 Pro 5G बढ़िया बैटरी और स्मार्टी फीचर्स के साथ मार्केट मे मचायेगा बावलचीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो के फोन भारत के लोगों के पहली पसंद बने हुए हैं। क्योकि इस कपंनी  के फोन प्रीमियम बजट के साथ धांसू फीचर्स के साथ आते है। जिसमें ग्राहकों को मंहगे फीचर्स वाले फोन की खासियत इस कपंनी के फोन्स में देखने को मिल जाती है। यदि आप भी की नया फोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो ओप्पो कपंनी की ओर से  Oppo A3 Pro 5G की धमाकेदार एंट्री होने वाली है।  कथित तौर पर ओप्पो का यह नया फोन ओप्पो A 2 प्रो 5जी की जगह ले सकता है, जिसे सितंबर 2023 में चीन में लॉन्च किया गया था। हालांकि अभी  ओप्पो A 3 प्रो 5जी के फीचर्स और कीमत का कोई खुलासा नही हुआ है।




 Oppo A3 Pro 5G Oppo A3 Pro 5G बढ़िया बैटरी और स्मार्टी फीचर्स के साथ मार्केट मे मचायेगा बावल

अब आप भी लगाए सोलर पंप और उठाये 60% सब्सिडी का लाभ जल्द करें आवेदन

Oppo A3 Pro 5G संभावित hoge फीचर्स

Oppo A3 Pro 5G के संभावित फीचर्स के बारे में बात करे तो मिली जानकारी के अनुसार इस फोन की स्क्रीन 6.7 इंच की फुल-एचडी + 120 हर्ट्ज AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकती है। इस फोन में कपंनी 12GB तक रैम और 512GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज देखने को मिल सकता है।

MOTO लेकर आया अपना न्यू स्मार्टफोन,Snapdragon 695 के साथ 5000 mAh के झक्कास बैटरी,के साथ कीमत

Oppo A3 Pro 5G का badiya कैमरा

Oppo A3 Pro 5G के कैमरे के बारे में बात करें तो इस फोन में दो कैमरे देखने को मिलेगें। जिसमें पहला कैमरा 64-मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 8-मेगापिक्सल का दिया गया है। हैंडसेट में 5,000mAh की बैटरी है, जो 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

New Vivo Y36 बेहतरीन कैमरा, जोरदार पावर बैटरी और 5G कनेक्टिविटी वाला स्मार्टफोन

Oppo A3 Pro 5G Oppo A3 Pro 5G बढ़िया बैटरी और स्मार्टी फीचर्स के साथ मार्केट मे मचायेगा बावल

ओप्पो के इस फोन को मार्केट में कब तक पेश किया जायेगा इसका खुलासा अभी तक नही किया गया है। नाही कपंनी की ओर से अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी शेयर की गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *