Tech

महंगे स्मार्टफोन के लिए आफत बना Oneplus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन, धांसू फीचर्स और पॉवरफुल बैटरी के साथ देखे कीमत

महंगे स्मार्टफोन के लिए आफत बना Oneplus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन, धांसू फीचर्स और पॉवरफुल बैटरी के साथ देखे कीमत, आज हम आपको बताना चाहते है एक अच्छी ख़बर जो आपके काम की है आये जानते है Oneplus ने अपना सस्ता और कमाल का स्मार्टफोन मार्केट में पेश कर दिया है। अगर आप भी कम बजट में नया 5G स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो Oneplus Nord CE 3 Lite 5G एक अच्छा ऑप्शन है। इस स्मार्टफोन में आपको कमाल की कैमरा क्वालिटी देखने को मिलती है, इसमें आपको 5000mAh की बैटरी भी देखने को मिलती है। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको फास्ट चार्जर भी देखने को मिलता है। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में




 

 

Oneplus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन की कमाल की कैमरा क्वालिटी देखें

Oneplus Nord CE 3 Lite 5G: इस स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी देखने को मिलती है। इस फोन में आपको शानदार ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। जिसका मेन कैमरा 108MP का है। इसके साथ ही 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का माइक्रो कैमरा दिया गया है। सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16MP का कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें:PM Kisan Yojana 18th Installment: पीएम किसान 18वीं किस्त ₹2000 इस दिन होगी जारी, यहां देखें पूरी जानकारी

Oneplus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन का डिस्प्ले देखे 

Oneplus Nord CE 3 Lite 5G: इसमें आपको 6.72 इंच की LED डिस्प्ले देखने को मिलती है. इस स्मार्टफोन का प्रोसेसर भी काफी तेज है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें आपको 5000mAh की बैटरी और 67W का फास्ट चार्जर दिया गया है.

यह भी पढ़ें:Bajaj Pulsar को टक्कर देने आई Yamaha Mt 15 V2 बाइक, कातिलाना फीचर्स से कर रही ग्राहकों का दिल घायल 

Oneplus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन की कीमत जानिए

महंगे स्मार्टफोन के लिए आफत बना Oneplus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन, धांसू फीचर्स और पॉवरफुल बैटरी के साथ देखे कीमत, Oneplus Nord CE 3 Lite 5G: इस स्मार्टफोन में आपको कम बजट में काफी शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं. फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 16,990 रुपये और 8GB रैम और 256GB स्टोरेज की कीमत 18,318 रुपये है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *