Tech

OnePlus ने लॉन्च किया सस्ता 5G स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ देखें फीचर्स और कीमत

OnePlus ने लॉन्च किया सस्ता 5G स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ देखें फीचर्स और कीमत, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मार्केट में हर दिन कई स्मार्टफोन लॉन्च होते रहते हैं और कई स्मार्टफोन पहले से मौजूद हैं, ऐसा ही एक OnePlus का दमदार स्मार्टफोन है। जिसमें आपको जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहे हैं जो कि वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन है। अगर आप भी एक अच्छा स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन यह स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है।




देखें OnePlus Nord CE 3 Lite 5G की कैमरा क्वालिटी

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन में आपको 108 मेगापिक्सल के मेन कैमरा सेंसर के साथ ही दो अन्य कैमरा सेंसर देखने को मिलते हैं, जिसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर शामिल है। कैमरा सेंसर को शामिल किया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस दमदार स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर देखने को मिलता है।

यह भी पढ़ें:LPG Cylinder: सरकार एलपीजी गैस सिलेंडर पर दे रही है 300 रुपये की सब्सिडी, बस करें इतना सा काम

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G की बैटरी और फीचर्स बेहद खास हैं

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन में आपको कई सारे फीचर्स देखने को मिलते हैं, जिसमें 6.72 इंच का दमदार IPS LCD डिस्प्ले भी दिया गया है, जिसमें ग्राहकों को बैटरी बैकअप के तौर पर लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ 5000mAh की बैटरी बैकअप दी गई है, जो कि फास्ट चार्जर है। इसकी मदद से इसे कम समय में चार्ज किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: नए लुक और किलर डिजाइन के साथ आई Hero Passion Pro बाइक, देखे एडवांस फीचर्स के साथ कीमत

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन की कीमत देखें

OnePlus ने लॉन्च किया सस्ता 5G स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ देखें फीचर्स और कीमत, OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसे भारतीय बाजार में करीब 19,599 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया है, जिसमें इस स्मार्टफोन का 8GB रैम और 128GB ROM स्टोरेज वेरिएंट उपलब्ध है। देखा जाए तो यह स्मार्टफोन अन्य 5G स्मार्टफोन के मुकाबले काफी बेहतर विकल्प है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *