Tech

शानदार कैमरा क्वालिटी से दीवाना बना रहा है Oneplus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन, देखिए कीमत

शानदार कैमरा क्वालिटी से दीवाना बना रहा है Oneplus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन, देखिए कीमत, Oneplus ने अपना सस्ता और कमाल का स्मार्टफोन मार्केट में पेश कर दिया है. अगर आप भी कम बजट में नया 5G स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो Oneplus Nord CE 3 Lite 5G एक अच्छा ऑप्शन है. इस स्मार्टफोन में आपको कमाल की कैमरा क्वालिटी देखने को मिलती है, इसमें आपको 5000mAh की बैटरी भी देखने को मिलती है. इस बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको फास्ट चार्जर भी देखने को मिलता है. तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में




 

 

Oneplus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन की कमाल की कैमरा क्वालिटी देखें

Oneplus Nord CE 3 Lite 5G: इस स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी देखने को मिलती है. इस फोन में आपको शानदार ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है. जिसका मेन कैमरा 108MP का है. इसके साथ ही 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का माइक्रो कैमरा दिया गया है. सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16MP का कैमरा दिया गया है.

यह भी पढ़ें:लोगो के दिलो में राज करने आया सबसे अच्छा Oppo A78 5G स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ देखे कीमत

Oneplus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन का डिस्प्ले देखें

Oneplus Nord CE 3 Lite 5G: इसमें आपको 6.72 इंच की LED डिस्प्ले देखने को मिलती है. इस स्मार्टफोन का प्रोसेसर भी काफी तेज है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें आपको 5000mAh की बैटरी और 67W का फास्ट चार्जर दिया गया है.

यह भी पढ़ें:Ertiga का गेम ओवर करने आई शानदार लुक में Mahindra की New Bolero, देखिये टॉप फीचर्स और दमदार इंजन

Oneplus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन की कीमत जानें

शानदार कैमरा क्वालिटी से दीवाना बना रहा है Oneplus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन, देखिए कीमत, Oneplus Nord CE 3 Lite 5G: इस स्मार्टफोन में आपको कम बजट में काफी शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं. फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 16,990 रुपये और 8GB रैम और 256GB स्टोरेज की कीमत 18,318 रुपये है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *