Automobile

Oneplus की वाट लगाने 200MP कैमरा क्वालिटी और 8000mAh की बैटरी बैकअप के साथ Sony ने लांच किया सबसे पतला 5G स्मार्टफोन 

Oneplus की वाट लगाने 200MP कैमरा क्वालिटी और 8000mAh की बैटरी बैकअप के साथ Sony ने लांच किया सबसे पतला 5G स्मार्टफोन 

Oneplus की वाट लगाने 200MP कैमरा क्वालिटी और 8000mAh की बैटरी बैकअप के साथ Sony ने लांच किया सबसे पतला 5G स्मार्टफोन। Sony का सबसे पतला स्मार्टफोन Sony Xperia IV 5G Smartphone 8000mAh की बैटरी के साथ आप अगर इस पोस्ट को पड़ेगा तो आपको भी इस मोबाइल फोन की पूरी स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानकारी मालूम चल जाएगा ।





इस जबरदस्त मोबाइल फोन में जितनी भी फीचर्स आप सभी के लिए सोनी कंपनी के द्वारा प्रोवाइड की गई है उसे पूरी फीचर्स के बारे में जानिए। यदि आप हम बात करें इस मोबाइल फोन में मिलने वाले रिफ्रेश रेट की तो वह आप सभी को 130Hz की मिल जानें वाला है। मोबाइल के साथ में आप सभी के लिए गोरिल्ला ग्लास भी प्रोवाइड किया गया ताकि आपकी मोबाइल फोन की स्क्रीन पूरी अच्छी तरीका से सुरक्षित रहे ।

Also read this:-Tripal कैमरा सेटअप के साथ iphone को दिन मे तारें दिखाने लांच हुआ Motorola का पतला 5G फ़ोन

Sony Xperia IV 5G Smartphone कैमरा क़्वालिटी

अगर दोस्तों आप सभी वीडियो शूट करना चाहते हैं या फिर सेल्फी लेना चाहते हैं तो यह मोबाइल फोन की कैमरा आप सभी को काफी ही ज्यादा जबरदस्त मिलने वाली है। इस कैमरा के अलावा में भी आपको 18Mp का कैमरा और 13Mp का कैमरा भी दिया गया है। अगर हम फ्रंट कैमरा यानी की सेल्फी कैमरा की बात करें तो आपके लिए 48Mp का भी कैमरा इस मोबाइल फोन में लगा के दिया जा रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको 200Mp का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है और यह काफी ही बेहतर सी क्वालिटी का है।

Oneplus की वाट लगाने 200MP कैमरा क्वालिटी और 8000mAh की बैटरी बैकअप के साथ Sony ने लांच किया सबसे पतला 5G स्मार्टफोन

बैटरी बैकअप 

इसमें सोनी कंपनी ने आप लोगों को इसमें 8000mAh का बैटरी दिया हुआ है। जो इसमें बैटरी दिया जा रहा है यह 90 वॉट का फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया जा रहा है। जो प्रोसेसर इस सोनी के मोबाइल फोन में दिया जा रहा है वह Snapdragon 8 Gen 2 SoC का पावरफुल सी प्रोसेसर दिया गया है।

कीमत 

सोनी का जो यह मोबाइल फोन है यह बहुत ही बेहतर सी क्वालिटी के साथ में आप सभी के लिए मिलने वाला है। यह जान जाइए की इस सोनी मोबाइल फोन का अनुमानित कीमत 12,999 रुपयों का है। जो इस मोबाइल में आपके लिए स्टोरेज दिया जा रहा है।

स्टोरेज 

इसमें आपको सोनी के मोबाइल फोन में आपको 8GB रैम दिया जा रहा है और साथ में आपको 256Gb का भी स्टोरेज दिया जा रहा है। और आपको इस मोबाइल फोन में 12GB रैम दिया गया है इसके साथ में आपको 512GB स्टोरेज दिया गया है।

यह भी पढ़े :-डिम्पल गर्ल दीपिका पादुकोण के घर गूंजने जा रही नन्हे बच्चे की किलकारी जल्द पापा बनेगे रणबीर सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *