Chhattisgarh

दिल है पचपन का उम्र है बचपन की फिर भी ख्वाहिश है Oneplus 5G जेब में रकने की,108MP कैमरा, 12GB रैम और 8000mAh की धांसू बैटरी भी मिलेगी

आप की जानकारी के लिए बता दे की एक और धमाकेदार आर्टिकल में आज हम आपको बताने जा रहे अब ये वन प्लस के इस बेहतरीन फोन के बारे में जो आई फोन 14 की टक्कर का बताया जा रहा है। अब ये नए वर्ष की सेल में इस फोन की रेंज में आपको भरी डिस्काउंट देखने को मिल सकता है।अगर आप भी अपने लिए कोई नया फोन लेने का प्लान बना रहे है। दिल है पचपन का उम्र है बचपन की फिर भी ख्वाहिश है Oneplus 5G जेब में रकने की,108MP कैमरा, 12GB रैम और 8000mAh की धांसू बैटरी भी मिलेगी।




अब रुक जाइए क्योंकि इस फोन के फीचर्स देखने के बाद आप इसे बिना लिए नही रह पायेंगे साथ ही नए वर्ष की सेल पर ये आपके बजट में भी आ जायेगा। चलिए अब हम लोग इस फोन के बारे में जानते है।

Oneplus Nord 2T डिस्प्ले

आप को बता दे की अब ये फोन के पहले फीचर यानी की अब उसकी डिस्प्ले की बात की तो इसमें हमे एक 6.43 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलती है। जिसको स्मूथ बनाने के लिए इसमें हमे 90hz का रिफ्रेश रेट भी देखने को मिलता है।अब उसकी डिस्प्ले की रेजोल्यूशन की बात की तो वो हमे 2400से1080 का देखने को मिलता है। उसके साथ ही ये डिस्प्ले गोरिला ग्लास 5 की सुरक्षा के साथ आती है।

अंजू बॉबी जार्ज की ऐसी तारीफ से हुआ मोदी जी का दिल गदगद,में कुछ गलत दौर में खेली जाने दिल गदगद होने का रहस्य

Oneplus Nord 2T कैमरा

दिल है पचपन का उम्र है बचपन की फिर भी ख्वाहिश है Oneplus 5G जेब में रकने की,108MP कैमरा, 12GB रैम और 8000mAh की धांसू बैटरी भी मिलेगी। अब इस युग के सबसे अधिक डिमांडेड फीचर की बात करे तो वो है कैमरा वन प्लस ने इस बात का ध्यान रखते हुए जिसमे आपको बैक में ड्युल कैमरा देखने को मिलता है। जैम मेन कैमरा 108mp का देखने को मिलता है। अब ये 8mp का देखने को मिलता है।

Post Office Best RD बहुत ही लाजवाब स्कीम लेकर आया है पोस्टऑफिस अब करे RD में इन्वेस्ट तो इतना मिलेगा पैसा की हो जाओगे ब्याज से ही लाखपती

Oneplus Nord 2T ki price 

आप को बता दे की अब ये वन प्लस का ये फोन आपको 12gb रैम और 256gb स्टोरेज के साथ देखने को मिलता है। अब ये फोन को आप ईएमआई पे भी ले सकते है। अगर आप इसे न्यू ईयर पर लेते जिसमे आपको भारी डिस्काउंट देखने को मिल जाएगा अभी इस फोन की रेंज 33,999 रुपए बताई जा रही है।

माइलेज की रानी बनकर मार्केट में उतर रही Honda Activa 7G की धाकड़ स्कूटर,शानदार फीचर्स और बेस्ट लुक के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *