Automobile

माइलेज की रानी बनकर मार्केट में उतर रही Honda Activa 7G की धाकड़ स्कूटर,शानदार फीचर्स और बेस्ट लुक के साथ

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब हमारेमार्केट में होंडा कंपनी द्वारा वर्ष 2023 में अपने सबसे जबरदस्त फीचर्स और आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले Honda Activa 7G को लॉन्च करने का फैसला लिया है। जो बहुत ही जल्दी हमारे मार्केट में लॉन्च होते हुए अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले बहुत ही शानदार  विकल्प बनकर सामने आएगी जिसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ ही बहुत ही प्रीमियम फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं। Honda Activa 7G में सस्ते बजट में बहुत ही पावरफुल इंजन देखने के लिए मिलता है। जिसमें आपको बेहतर माइलेज भी देखने के लिए मिल जाएगा।माइलेज की रानी बनकर मार्केट में उतर रही Honda Activa 7G की धाकड़ स्कूटर,शानदार फीचर्स और बेस्ट लुक के साथ।




Honda Activa 7G के फिचर्स

आप  को बता दे की अब ये आधुनिक फीचर्स की बात की जाए तो ग्राहकों को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ होंडा कंपनी की और से आने वाले Honda Activa 7G में 12-इंच के फ्रंट और 10-इंच के रियर व्हील पर चलता है। हमें पूरी सम्भावना है कि एक्टिवा 7जी में भी ऐसा ही हार्डवेयर देखने को मिलेगा। Honda Activa 7G में आकर्षक डिजाइन वाले फीचर से देखने के लिए मिल जाएंगे जिसमें पर्याप्त स्पेस भी देखने के लिए मिल जाएगा।

पूरी दुनिया को चौकाने आ रही Renault Kiger की धांसू कार,प्रीमियर लुक के साथ मिलेंगे दमदार इंजन भी

Honda Activa 7G ke engine

माइलेज की रानी बनकर मार्केट में उतर रही Honda Activa 7G की धाकड़ स्कूटर,शानदार फीचर्स और बेस्ट लुक के साथ। Honda Activa 7G के पावर इंजन की बात की जाए तो जिसमे कंपनी द्वारा 110 सीसी का पावरफुल इंजन लगाया जाएगा जो इसे अपने सेगमेंट के भीतर मार्केट में प्राप्त स्कूटर की तुलना में बेहतर विकल्प बनाएगा। वही लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक Honda Activa 7G का माइलेज लगभग 65 किलोमीटर प्रति लीटर बताया जा रहा है जैसे सबसे शानदार बनाने में सहायता करता है।

40Km माइलेज के साथ मिलेंगे भर-भर के फीचर्स Maruti की इस धाकड़ कार में,इंजन भी होंगे एकदम टाइट

Honda Activa 7G ki price

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब इसकी संभावित रेंज की बात की जाए तो हमारे मार्केट में होंडा कंपनी द्वारा अपने सबसे अपडेटेड टेक्नोलॉजी और आधुनिक फीचर्स वाले Honda Activa 7G को ₹80000 से 120000 रुपए की रेंज के भीतर लॉन्च किया जा सकता है। जिसकी रेंज के भीतर इस स्कूटर को मार्केट में प्राप्त शानदार टेक्नोलॉजी वाले स्कूटर की तुलना में शानदार विकल्प बताया जा रहा है.जिसमें सस्ते बजट रेंज के भीतर बहुत ही प्रीमियम फीचर्स मिलेंगे।

Berojgari Bhatta Yojana 2024 10वी पास वालो की हुई बल्ले- बल्ले अब बेरोजगार लोगो को इतने मिलेगी हर माह पेमेंट जल्दी करे यहां से आवेदन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *