Tech

अमेजिंग फोटू क्वालिटी के साथ launch हुआ OnePlus 12R smartphone

अमेजिंग फोटू क्वालिटी के साथ launch हुआ OnePlus 12R smartphone आज के टाइम हर कोई एक धांसू smartphone लेना चाहता है। उसी को देखते हुए भारतीय मार्केट में OnePlus भी अपने एक से बढ़कर एक 5g स्मार्टफोन को launch करता जा रहा।



OnePlus 12R smartphone specification

OnePlus 12R smartphone में आपको 6.78-inch का AMOLED का डिस्प्ले भी दिया जायेगा। जो 120Hz रिफ्रेश रेट्स और 1.5K का रेजोल्यूशन के साथ मार्केट में नजर आएगा। प्रोसेसर के तौर पर ये smartphone में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट सपोर्ट देखने को मिलेगा।

65kmpl माइलेज के साथ Apache की रातो की नींद उड़ाने आ गयी Hero Hunk की एडवांस फीचर्स वाली बाइक

OnePlus 12R smartphone amazing camera

OnePlus 12R smartphone के dhasu कैमरा क्वालिटी की बात करे तो आपको 50 megapixel का प्राइमरी कैमरा भी दिया जायेगा। साथ ही आपको 8 megapixel का ultra wide angle lens और 2 megapixel का मैक्रो लेंस भी मिलेगा। जो smartphone के वीडियो कालिंग और सेल्फी के लिए फ़्रंट में 16 megapixel का सेल्फी कैमरा भी दिया जायेगा।

पेट्रोल की मगजमारी के छुटकार पाने के लिए घर लाये फर्राटेदार इंजन वाली Mahindra Scorpio की धाकड़ कार

OnePlus 12R smartphone battery power

OnePlus 12R smartphone में मिलने वाली powerful battery की बात की जाये तो आपको 5500mAh की बैटरी भी दी जाएगी। साथ ही 100W का fast charger support भी करेगी।

गरीबों के बजट में फिट आएगा दमदार बैटरी वाला OnePlus Nord 4T का धांसू smartphone

OnePlus 12R smartphone price

OnePlus 12R smartphone में आपको 8GB रैम और 128 GB वेरिएंट की फ्लिपकार्ट रेंज 35979 रुपये बताई जा रही।अमेजिंग फोटू क्वालिटी के साथ launch हुआ OnePlus 12R smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *