Tech

गरीबों के बजट में फिट आएगा दमदार बैटरी वाला OnePlus Nord 4T का धांसू smartphone

गरीबों के बजट में फिट आएगा दमदार बैटरी वाला OnePlus Nord 4T का धांसू smartphone अगर आप भी एक धांसू smartphone लेने की सोच रहे हो तो  मार्केट में आज कल super camera quality वाले 5G smartphone की चलन में बहुत ही अधिक हो गया।




OnePlus Nord 4T स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

OnePlus Nord 4T smartphone के धांसू Specification की बात करें तो अब ये smartphone में आपको 6.5 इंच की Fluid AMOLED फुल HD+ डिस्पले भी देखने को मिलेंगी। साथ ही आपको 144 Hz का रिफ्रेश रेट देखने के लिए मिल जाएगा। अब ये smartphone में  Android 12 के Operating System पर रन करेगा जिसमें कंपनी Mediatek Dimensity 1200 MT6893 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

Creta की धोबी पछाड़ने आ गयी Nissan Magnite की धांसू फीचर्स वाली SUV कार

OnePlus Nord 4T स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी

OnePlus Nord 4T smartphone के camera quality की बात करें तो अब ये OnePlus Nord 4T smartphone  कंपनी ने triple camera setup भी दिया जायेगा। जिसमे आपको 48 Megapixel का प्राइमरी कैमरा, 8 Megapixel का ultra wide angle camera, 2 Megapixel का डेप्थ कैमरा भी दिया जायेगा।

डिजिटल फीचर्स के साथ मार्केट में होगी एंट्री Maruti Alto 800 के नये एडिशन कार की

OnePlus Nord 4T स्मार्टफोन की पॉवरफुल बैटरी

OnePlus Nord 4T smartphone की powerful battery की बात करें तो अब ये smartphone में आपको 4500mAh की Li-Polymer धांसू बैटरी भी दी जाएगी। साथ ही आपको Type-C की USB केबल दी गई हैं।गरीबों के बजट में फिट आएगा दमदार बैटरी वाला OnePlus Nord 4T का धांसू smartphone

210cc Powerful Engine के साथ मिलेंगे टनाटन फीचर्स Hero Karizma XMR की ब्रांड बाइक में

OnePlus Nord 4T स्मार्टफोन की कीमत

OnePlus Nord 4T smartphone की रेंज की अगर बात करे तो कंपनी ने लगभग 30 हजार से लेकर 45 हजार तक बताई जा रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *