Tech

128gb स्टोरेज के साथ iPhone की वाट लगाने आ गया 180MP कैमरा कॉलिटी वाला One Plus Nord CE 3 Lite Smartphone 

128gb स्टोरेज के साथ iPhone की वाट लगाने आ गया 180MP कैमरा कॉलिटी वाला One Plus Nord CE 3 Lite Smartphone निर्माता कंपनी ने आये दिन आईफोन की टेंसन बढ़ाने के लिए अपना एक और न्यू smartphone कुछ टाइम पहले ही launch किया था। अब ये न्यू 5G smartphone लेने की सोच रहे हो तो आज आपको ये आर्टिकल के दौरान से वनप्लस के 108 मेगापिक्सल कैमरे वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देंगे।




One Plus Nord CE 3 Lite Smartphone Specification

One Plus Nord CE 3 Lite Smartphone के धासू स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने अपने 5g smartphone को बेहतर बनाने के लिए 6.72 इंच की Full HD Plus LCD display 120hz का रिफ्रेश रेट के साथ में ऑफर की है। smartphone के अंदर एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया जा रहा।

पापा की परियों को मदहोश करने आ गया HD फोटू क्वालिटी वाला Redmi Note 12 Pro का 5G smartphone  

One Plus Nord CE 3 Lite Smartphone Camera 

One Plus Nord CE 3 Lite Smartphone के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो कंपनी ने अपने न्यू smartphone में 108 Megapixel के प्राइमरी camera sensor lens के साथ में 2 Megapixel के सपोर्टेड लेंस और 2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर लेंस का भी उपयोग किया जायेगा।

One Plus Nord CE 3 Lite Smartphone Battery 

One Plus Nord CE 3 Lite Smartphone की तगड़ी बैटरी की बात करें तो कंपनी ने अपने smartphone को जबरदस्त बैटरी के साथ में fast charger support में लॉन्च किया है।जो 67W की चार्जर के साथ नजर आएगी। अब 5g smartphone में 5000mAh की तगड़ी बैटरी भी दी जाएगी।

कच्ची सड़क हो या शहर का हाईवे हर तरफ नजर आएगी टॉप कॉलिटी फीचर्स वाली Toyota Rumion 7-सीटर कार

One Plus Nord CE 3 Lite Smartphone Price 

One Plus Nord CE 3 Lite Smartphone के रेंज की बात करें तो आपको ₹20000 की रेंज में मिल जायेगा।  128gb स्टोरेज के साथ iPhone की वाट लगाने आ गया 180MP कैमरा कॉलिटी वाला One Plus Nord CE 3 Lite Smartphone

8GB+256GB स्टोरेज के साथ launch हुआ triple camera quality वाला Samsung Galaxy F54 का धांसू smartphone 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *