सरकारी योजना

Old Pension Scheme News राज्य सरकार ने जारी की में नई गाइडलाइन कर्मचारियों को मिलेगा पेंशन का लाभ

Old Pension Scheme News राज्य सरकार ने जारी की में नई गाइडलाइन कर्मचारियों को मिलेगा पेंशन का लाभ। बता दे की अब सभी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन व्यवस्था लागू करने की मांग बहुत टाइम से चलते हुए नजर आ रही है। केंद्रीय एवं राज्य कर्मचारी भी कर रहे हैं। बता दे की अब बहुत से राज्य सरकार पुरानी पेंशन स्कीम को लागू भी करेगी। बता दे की अब केंद्रीय कर्मचारियों को भी ये आशा है कि केंद्र सरकार आगामी चुनाव को याद में रखते हुए अब पुरानी पेंशन स्कीम को लागू करने जा रही है।




Old Pension Scheme News

बता दे की अब ये पुरानी पेंशन व्यवस्था लागू करने की मांग को पूरा करने को लेकर कर्नाटक सरकार चुनावी वादों में अब पुरानी पेंशन योजना का ऐलान भी किया जायेगा। साथ ही ये पुरानी पेंशन योजना को लागू करने की घोषणा राज्य के लगभग 13000 से भी अधिक राज्य कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम का भी लाभ दिया जायेगा। पुरानी पेंशन योजना का सीधा फायदा ये भी बताया जा रहा की अब ऐ कर्मचारी 2006 के बाद भर्ती भी की जाएगी। साथ ही अब ये घोषणा के बाद से राज्य के कर्मचारियों में खुशी की लहर भी दौड़ती हुई नजर आएगी।

36 दिन बाद फिर बंद हो जायेगा 100 रुपए का नोट RBI ने जारी की नई गाइडलाईन 

राज्य सरकार की घोषणा

जानकारी के मुताबित अब सरकार के दौरान एक महत्वपूर्ण घोषणा भी कराई जा रही है। जिसके मुताबित अब ये पुरानी पेंशन स्कीम को चालू करवाने के लिए इच्छुक कर्मचारियों को 6 मंथ का टाइम भी दिया जायेगा। ऐसे में कर्मचारी को पुराना पेंशन स्कीम भी चालू की जाएगी।

घोड़े जैसी तेज रफ्तार के साथ आ गयी Jawa 350 की दमदार माइलेज वाली ब्रांडेट बाइक

Central government कब लागू करेगी ओल्ड पेंशन

जानकारी के मुताबित अब केंद्रीय कर्मचारी बहुत टाइम से ओल्ड पेंशन स्कीम को भी लागू करने की मांग कर रहे है। साथ ही केंद्र सरकार की ओर से अब ये याद नहीं किया जायेगा। साथ ही केंद्र सरकार पुरानी पेंशन स्कीम की मांग को अधिक ध्यान में रखते हुए एक कमेटी की भी गठन करने जा रहे है। साथ ही ये कमेटी एनपीएस की समीक्षा करेगी।Old Pension Scheme News राज्य सरकार ने जारी की में नई गाइडलाइन कर्मचारियों को मिलेगा पेंशन का लाभ.

गांव और शहर की गलियों में बवंडर मचाने आ गयी Mahindra XUV200 की कातिलाना अंदाज वाली धांसू कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *