Automobile

नए अपडेट के साथ आयी Tata की Altroz कार, छा गयी सभी के दिल में अपने न्यू लुक के सहारे से 

नए अपडेट के साथ आयी Tata की Altroz कार, छा गयी सभी के दिल में अपने न्यू लुक के सहारे से 

नए अपडेट के साथ आयी Tata की Altroz कार, छा गयी सभी के दिल में अपने न्यू लुक के सहारे से टाटा मोटर्स ने आधिकारिक तौर पर अल्ट्रोज और पंच मॉडल के फेसलिफ्ट मॉडल को क्रमश 2024 और 2025 में लॉन्च करने की घोषणा की है. कंपनी ने अल्ट्रोज फेसलिफ्ट की टेस्टिंग शुरू कर दी है और हाल ही में इसे स्पाई शॉट्स भी सामने आए हैं, जिसमें इसे पूरी तरह से कवर किया गया था. जिससे डिजाइन डिटेल्स की ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है. हालांकि यह अनुमान है कि 2024 टाटा अल्ट्रोज फेसलिफ्ट में अपडेटेड बंपर सहित कई कॉस्मेटिक बदलाव होंगे, जो टाटा की अपकमिंग एसयूवी लाइनअप से इंस्पायर्ड होंगे.





यह भी पढ़िए :-30 लाख लोगो की पहेली पसंद बनी Honda की Shine 125 बाइक, इतनी डिमांड के पीछे क्या है कारण फीचर्स या कीमत 

नए अपडेट के साथ आयी Tata की Altroz कार, छा गयी सभी के दिल में अपने न्यू लुक के सहारे से

Tata Altroz कार का इंजन

टाटा अल्ट्रोज़ के साथ 1 डीजल इंजन, 1 पेट्रोल इंजन और सीएनजी का ऑप्शन मिलता है। इसके डीजल इंजन 1497 सीसी, पेट्रोल इंजन 1199 सीसी while सीएनजी का है। यह मैनुअल & ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। वेरिएंट और फ्यूल टाइप के आधार पर अल्ट्रोज़ का माइलेज 18.05 किमी/लीटर से 26.2 किलोमीटर/ किलोग्राम है।

इसे भी पढ़े :-कम कीमत में आया किलर फ़ोन Samsung के तरफ से Galaxy m15 स्मार्टफोन, फीचर्स मिलेंगे लदा लद 

Tata Altroz कार के फीचर्स

ata Altroz में आगे-पीछे पावर विंडो, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, लेदर स्टीयरिंग व्हील, एडजस्टेबल हेडलाइट्स, रियर डिफॉगर, अलॉय व्हील्स, पावर एंटीना, 5 स्टार ग्लोबल एनकैप रेटिंग, एयरबैग्स, ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, स्टाइलिश डिज़ाइन इत्यादि फीचर्स देखने को मिलते है

Tata Altroz कार की कीमत

नए अपडेट के साथ आयी Tata की Altroz कार, छा गयी सभी के दिल में अपने न्यू लुक के सहारे से कार की कीमत की बात करे तो यह काफी किफायती है और बजट में  है तो आपको बता दे की कार की कीमत 6.65 लाख से शुरू होती है और टॉप मॉडल की क़ीमत Rs. 8.50 लाख (avg. ex-showroom) तक जाती है।

यह भी जानिए :-मिलेंगे ठूस ठूस के फीचर्स Bajaj Pulsar NS400 की नयी एडिशन बाइक में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *