AAj Tak Ki khabarCareerTrending News

NTPC ने 300 पदों पर निकाली वैकेंसी, इस डेट तक करे आवेदन

नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बहुत बढ़िया मौका है. नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NTPC) ने 300 पदों पर वैकेंसी निकाली है. इसके लिए 35 वर्ष तक की उम्र के उम्मीदवार नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर 2 जून तक आवेदन कर सकते हैं.

वैकेंसी डिटेल्स

एनटीपीसी के इस भर्ती अभियान के अनुसार कुल 300 पदों को भरा जाएगा. इनमें से 120 पद विद्युत विभाग में सहायक प्रबंधकों के लिए हैं. वहीं 120 पद यांत्रिक विभाग में सहायक प्रबंधक और शेष 60 पद इलेक्ट्रॉनिक्स, इंस्ट्रूमेंटेशन में सहायक प्रबंधकों के लिए हैं.

सैलरी
भर्ती प्रक्रिया में सिलेक्ट होने पर उम्मीदवार को हर महीने E3 ग्रेड के अनुसार 60 हजार रुपए से लेकर 1,80,000 रुपए तक सैलरी दी जाएगी.

सिलेक्शन प्रोसेस
भर्ती प्रक्रिया में उम्मीदवार का सिलेक्शन औनलाइन टेस्ट, साक्षात्कार और मेडिकल टेस्ट के बाद मेरिट के आधार पर किया जाएगा.

आवेदन की शैक्षिक योग्यता
भर्ती प्रक्रिया में आवेदन करने वाले उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय, संस्थान से न्यूनतम 60% के साथ इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, इंस्ट्रूमेंटेशन में बीटेक किया होना चाहिए. इसके साथ ही उम्मीदवार के पास 7 साल का कार्य अनुभव भी होना चाहिए.

आयु सीमा
आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र 35 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए. हालांकि आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को उम्र सीमा में छूट भी दी जाएगी.

ऐसे करें आवेदन

  • ऑफिशियल वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर जाएं.
  • “E3 स्तर पर सहायक प्रबंधक के पद के लिए भर्ती के लिंक पर क्लिक करें.
  • पोर्टल पर रजिस्टर करें और महत्वपूर्ण डिटेल्स दर्ज करें.
  • फॉर्म सबमिट करें. आगे की आवश्यकता के लिए एक प्रिंट आउट लेकर रख लें.

अब 10वीं-12वीं-ग्रेजुएट बेरोजगारों के लिए नौकरियों की भरमार : अगर आप जॉबलेस हैं और जयपुर में जॉब ढूंढ रहे हैं तो मीडिया ऐप बनेगा आपका मददगार. हर महीने की 10 हजार से लेकर 25 हजार की सैलरी मिलेगी. जयपुर शहर में बैंक, कॉर्पोरेट ऑफिस, डिलीवरी बॉय से लेकर कोई भी जॉब चाहिए तो मीडिया पर खोजें अपनी पसंदीदा जॉब.

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button