Tech

मार्केट में धूम मचा रहा है Nothing Phone 2a स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिल रही है तगड़ी बैटरी

मार्केट में धूम मचा रहा है Nothing Phone 2a स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिल रही है तगड़ी बैटरी, भाइयों क्या आप भी इन दिनों एक बेहतरीन कैमरा वाला फोन खरीदना चाहते हैं और वो भी कम बजट में, तो आज इस आर्टिकल में हम आपके लिए ऐसे 5G स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आए हैं, जिनकी कीमत काफी ज्यादा है और कैमरा काफी शानदार है, तो चलिए जानते हैं इस फोन के बारे में।




 

 

नए Nothing Phone 2a स्मार्टफोन के रॉयल फीचर्स देखिए

नए नथिंग फोन 2a स्मार्टफोन के रॉयल फीचर्स की बात करें तो इस फोन में फीचर्स के तौर पर आपको 17.02 cm (6.7 इंच) फुल HD+ डिस्प्ले देखने को मिल रही है और बेहतर गेमिंग के लिए Dimensity 7200 Pro प्रोसेसर दिया जा रहा है और इस फोन में आपको 5000 mAh की बैटरी देखने को मिलती है जो फोन को पूरा दिन चलाने के लिए काफी है।

यह भी पढ़ें:धांसू लुक के साथ आ गया REDMI 13C स्मार्टफोन, लाजवाब कैमरा क्वालिटी के सामने Oneplus भी पड़ेगा फीका

नए Nothing Phone 2a स्मार्टफोन में मिल रहा है स्टैंडर्ड कैमरा

नए नथिंग फोन 2a स्मार्टफोन के स्टैंडर्ड कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस फोन के बैक पर आपको 50MP (OIS) + 50MP कैमरा दिया गया है और खूबसूरत सेल्फी लेने के लिए फ्रंट पर 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:Bajaj Pulsar N160 अपने नए रापचिक लुक से मार्केट में मचा रही तबाही, देखिए शानदार फीचर्स के साथ कीमत 

नए Nothing Phone 2a स्मार्टफोन की कीमत देखिए

मार्केट में धूम मचा रहा है Nothing Phone 2a स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिल रही है तगड़ी बैटरी, नए नथिंग फोन 2a स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इस फोन का नथिंग फोन (2a) 5G (वाइट, 256 GB) (8 GB RAM) स्टोरेज वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर ₹25,999 में उपलब्ध है, जो इस सेगमेंट में सबसे अच्छा माना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *